DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Wimbledon v CWC 2019:जब विंबलडन ने ICC से पूछा- आपके यहां क्या हाल है?

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड सांसे रोक देने वाले मैच में आमने-सामने थे तो वहीं विंबलडन में रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी।

 wimbledon vs cwc  ani

ICC World Cup 2019 vsWimbeldon 2019 :  रविवार (14 जुलाई) का दिन खेल प्रेमियों के लिए काफी शानदार और यादगार है। इंग्लैंड में एक तरफ आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप खेला जा रहा था तो दूसरी तरफ विंबलडन का फाइनल चल रहा था। वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड सांसे रोक देने वाले मैच में आमने-सामने थे तो वहीं विंबलडन में रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी। फैन्स भी दोनों ही खेलों को पूरी दिलचस्पी के साथ देख रहे थे।

फिर आईसीसी वर्ल्ड कप और विंबलडन में एक ऐसा मौका आया जब विंबलडन ने ट्वीट कर आईसीसी से हाल-चाल पूछा। विंबलडन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आईसीसी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया गया, 'हेलो आईसीसी आप के यहां मैच का अंत कैसा जा रहा?' क्रिकेट में फैन्स ने रोमांचक मुकाबला देखा। खेल प्रेमी नया विश्व कप चैंपियन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो दूसरी तरफ विंबलडन का रोमांच भी अपनी पीक पर था। विंबलडन का फाइनल रोजर फेडरर और जोकोविच के बीच सबसे लंबा फाइनल रहा। 

CWC 2019:  सबसे ज्यादा रन बनाकर रोहित शर्मा ने जीता 'गोल्डन बैट'

दरअसल, विंबलडन में फेडरर और जोकोविच का मुकाबला टाई हुआ तो वहीं, दूसरी तरफ लॉर्डस में खेला जा रहा इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड का विश्व कप फाइनल मैच भी टाई हो गया। इस पर आईसीसी ने भी इसका तुरंत जवाब दिया। आईसीसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यहां अभी चीजें काफी हेक्टिक हो गई हैं। हम आपसे कुछ देर बाद मिलते हैं।' आईसीसी और विंबलडन की इस टि्वटर जंग पर फैन्स ने भी जमकर मजे लिए। फैन्स ने भी आईसीसी और विंबलडन दोनों को लेकर कई मजेदार ट्वीट किए। बता दें कि नोवकाक जोकोविच ने इस फाइनल में फेडरर को 7-6, 1-6, 7-6, 4-6 और 13-12 से हराकर टाइटल पर अपना कब्जा जमाया। यह उनका पांचवां खिताब था। दूसरी तरफ इंग्लैंड ने सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हराकर अपना पहला खिताब जीता। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wimbledon and ICC world cup 2019 Twitter Banter wins twitter