फोटो गैलरी

Hindi News खेलक्या फीफा वर्ल्ड कप 2026 में खेलेंगे लियोनेल मेस्सी? खुद दिया जवाब

क्या फीफा वर्ल्ड कप 2026 में खेलेंगे लियोनेल मेस्सी? खुद दिया जवाब

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी क्या 2026 फीफा वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे? इस सवाल का जवाब कई फुटबॉल प्रेमी जानना चाहते हैं। मेस्सी ने खुद इसको लेकर अपना फैसला सुना दिया है।

क्या फीफा वर्ल्ड कप 2026 में खेलेंगे लियोनेल मेस्सी? खुद दिया जवाब
Namita Shuklaएपी,ब्यूनस आयर्सFri, 03 Feb 2023 10:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी 2026 में होने वाला अगला फीफा वर्ल्ड कप तो नहीं खेल पाएंगे लेकिन वह चाहते हैं कि लियोनेल स्कालोनी तब तक टीम के हेड कोच बने रहें। मेस्सी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने दोहा में दिसंबर में वर्ल्ड कप खिताब जीता। अगला वर्ल्ड कप मेक्सिको, कनाडा और अमेरिका में होगा और तब तक वह 39 साल के हो जाएंगे।

उन्होंने स्थानीय मीडिया से कहा कि इस उम्र में एक और वर्ल्ड कप खेल पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा, 'मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है। मैं फिट हूं और खेल का मजा ले रहा हूं लेकिन अभी वर्ल्ड कप बहुत दूर है। देखना होगा कि तब तक क्या हालात होते हैं।' अभी उनका लक्ष्य अगले साल कोपा अमेरिका खिताब बरकरार रखना है। 

कोच स्कालोनी अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ के साथ करार बढ़ाना चाहते हैं और मेस्सी का कहना है कि उन्हें पद पर बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा, 'वह टीम के लिए काफी अहम है। उन्हें पद पर बने रहना चाहिए।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें