फोटो गैलरी

Hindi News खेलसुनील छेत्री के साथ हुई बदसलूकी पर भड़के फैंस, WB के गवर्नर ला गणेशन ने ट्रॉफी समारोह के दौरान दिया धक्का

सुनील छेत्री के साथ हुई बदसलूकी पर भड़के फैंस, WB के गवर्नर ला गणेशन ने ट्रॉफी समारोह के दौरान दिया धक्का

वायरल वीडियो में ला गणेशन ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए सुनील छेत्री को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस गवर्नर की इस हरकत से काफी गुस्साए हुए नजर आ रहे हैं।

सुनील छेत्री के साथ हुई बदसलूकी पर भड़के फैंस, WB के गवर्नर ला गणेशन ने ट्रॉफी समारोह के दौरान दिया धक्का
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 10:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु एफसी ने रविवार को डूरंड कप के फाइनल मैच में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर पहली बार यह खिताब जीता। मैच के बाद जब बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री टॉफी समारोह में पहुंचे तो पश्चिम बंगाल के गवर्नर ला गणेशन ने उनके साथ बदसलूकी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस गवर्नर की इस हरकत से काफी गुस्साए हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में ला गणेशन ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए सुनील छेत्री को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

IND vs AUS 2022: जसप्रीत बुमराह से लेकर युजवेंद्र चहल तक AUS के खिलाफ टी20 मैचों में इन भारतीय गेंदबाजों ने बरपाया कहर, टॉप 5 में से 4 खिलाड़ी मौजूदा टीम का हैं हिस्सा

इस मैच का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सुनील छेत्री के साथ हुई इस हरकत से पहले शिवशक्ति के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। 

तो क्या विराट कोहली के टी20 शतक से डर गए हैं पैट कमिंस? सीरीज से पहले ये क्या कह गए

इन वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस काफी गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगा रहे हैं। देखें ट्वीट्स-

...जब युवराज सिंह के बल्ले ने उगली आग, स्टुअर्ट ब्रॉड को भुगतनी पड़ी थी फ्लिंटॉफ की गलती की सजा

बात मुकाबले की करें तो शिव शक्ति ने बेंगलुरु को शानदार शुरुआत दिलाते हुए 11वें मिनट में ही पहला गोल कर दिया। शिव मुंबई के क्षेत्ररक्षकों को छकाते हुए गोलकीपर के पास पहुंचे, जो गोल से कुछ दूर आ चुका था। इस बात का फायदा उठाते हुए शिव ने बॉल को गोलकीपर के सिर के ऊपर से नेट में पहुंचाया और टीम को 1-0 की बढ़त दिलायी। 

मुंबई सिटी ने कुछ देर बाद वापसी की और अपुइया ने 30वें मिनट में फ्री किक को गोल में तब्दील किया। पहले हाफ में 1-1 की बराबरी के बाद कोस्टा ने 61वें मिनट में गोल किया जो नर्णिायक साबित हुआ। कोस्टा ने कप्तान छेत्री की कॉर्नर किक को दिशा दिखाते हुए बॉल को नेट में पहुंचाया, जिसकी बदौलत बेंगलुरु एफसी ने 2-1 से जीत दर्ज की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें