DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विनेश फोगाट ने उठाए लखनऊ की बिजली व्यवस्था पर सवाल

विनेश ने हाल ही में यासर डोगू इंटरनेशनल रेसलिंग टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीता था। यह 53 किग्रा वर्ग में उनका लगातार दूसरा स्वर्ण था, उन्होंने स्पेनिश ग्रां प्री में भी जीत हासिल की थी।

 photo    twitter  phogat vinesh

लखनऊ स्थित साई सेंटर में ट्रेनिंग कर रही अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी विनेश फोगाट ने शहर की बिजली व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। विनेश ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि साई सेंटर में राष्ट्रीय कुश्ती शिविर लगाया गया है। यहां पिछले 24 घंटे से बिजली नहीं आ रही है और इसका कोई हल भी नहीं निकाला जा रहा है।

एशियाई खेलों और राष्ट्रमण्डल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली देश की इस पहली फ्रीस्टाइल पहलवान ने कहा, ''मैं पिछली पूरी रात सो नहीं सकी। बिना आराम के कैसे ट्रेनिंग की जायेगी। एक भी पंखा नहीं चल रहा है और लखनऊ की 36 डिग्री सेल्सियस वाली उमस भरी गर्मी में सभी पसीने से तरबतर हैं।'' 

भारतीय पुरुष और महिला टीमों ने जीते राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस खिताब

केन्द्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने अपराह्न दो बजकर 50 मिनट पर की गई विनेश की इस ट्वीट का संज्ञान लेते हुए कहा कि वह इस मामले को देखेंगे। विनेश के ट्वीट के 40 मिनट बाद ही, रिजिजू ने इसका जवाब देते हुए कहा, “यह बहुत बुरा है विनेश। हम इसकी जांच कराते हैं।”

इस बीच बिजली विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि साई सेंटर प्रशासन अपने यहां कुछ निर्माण करा रहा था, जिसकी वजह से बिजली का एक केबल कट गया था। जब हमारे संज्ञान में बात आई तो हमने सुबह 10 बजे ही ठीक करा दिया था।

ओकूहारा पर जीत से सिंधू इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में

उन्होंने बताया कि उन्होंने साई सेंटर प्रशासन से पूछा है कि उसने समय रहते इस बारे में क्यों नहीं बताया। विनेश ने हाल ही में यासर डोगू इंटरनेशनल रेसलिंग टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीता था। यह 53 किग्रा वर्ग में उनका लगातार दूसरा स्वर्ण था, उन्होंने स्पेनिश ग्रां प्री में भी जीत हासिल की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vinesh Phogat tweets about power cut at SAI