फोटो गैलरी

Hindi News खेलविजेंदर सिंह ने की लोगों से सपोर्ट की अपील, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिया रिएक्शन

विजेंदर सिंह ने की लोगों से सपोर्ट की अपील, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिया रिएक्शन

भारत के ओलंपिक मेडल विनर मुक्केबाज और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह अपने प्रोफेशनल करियर में आगे बढ़ते हुए 22 नवंबर को अगला मुकाबला खेलेंगे। विजेंदर सिंह का ये मुकाबला किसी साधारण मुक्केबाज से नहीं...

विजेंदर सिंह ने की लोगों से सपोर्ट की अपील, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिया रिएक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Nov 2019 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के ओलंपिक मेडल विनर मुक्केबाज और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह अपने प्रोफेशनल करियर में आगे बढ़ते हुए 22 नवंबर को अगला मुकाबला खेलेंगे। विजेंदर सिंह का ये मुकाबला किसी साधारण मुक्केबाज से नहीं बल्कि दो बार के कॉमनवेल्थ सुपर मिडलवेट चैंपियन चार्ल्स एदामु के साथ होगा। अमेरिका में शानदार प्रदर्शन करने वाले विजेंदर सिंह और चार्ल्स एदामु के बीच होने वाला ये मुकाबला 10 राउंड में खेला जाएगा। 'नॉकऑउट किंग' के नाम से पहचान बना चुके विजेंदर और चार्ल्स के बीच खेले जाने वाला ये मैच अमेरिका में भारतीय प्रमोटर टॉप रैंक की मदद से दुबई में आयोजित कराया जा रहा है। विजेंदर सिंह ने इस मैच को लेकर अपनी सभी चाहने वालों से उन्हें सपोर्ट करने की अपील की है।

उनकी इस अपील पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे दुख है कि मैं तुम्हारा मैच देखने नहीं आ पाउंगी। लेकिन हम सब आपको सपोर्ट कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी अपना बेस्ट देना। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि तुम देश का नाम एक बार फिर रोशन करोगे। 

इस मैच को लेकर विजेन्दर सिंह ने कहा कि, "दो महीने से भी अधिक समय की शानदार ट्रेनिंग के बाद मैंने जीत के साथ साल का समापन करने के लिए पूरी तैयारी की है। इस फाइट से मुझे विश्व खिताब की ओर बढ़ने में मदद मिलेगा। मुझे पूरा विश्वास है कि दुबई में होने वाली मेरी पहली फाइट काफी शानदार होगी और मैं एक और नॉकआउट जीत दर्ज करने के लिए उत्साहित हूं।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें