DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुटबॉलर बनने के लिए उसेन बोल्ट ने मांगी एक काले रंग की कार!

बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया के एक क्लब ने अपने साथ सीखने की अनुमति दे दी है और जमैका के धावक ने उनके सामने एक छोटी सी डिमांड रखी है।

Usain Bolt

धरती पर सबसे तेज दौड़ने वाले स्टार धावक उसेन बोल्ट अब प्रोफेशनल फुटबॉलर बनने जा रहे हैं और उसके लिए वो ट्रेनिंग भी लेंगे। ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट फुटबॉल ट्रेनिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया के एक क्लब ने अपने साथ सीखने की अनुमति दे दी है और जमैका के धावक ने उनके सामने एक छोटी सी डिमांड रखी है।

दुनिया के इस सबसे तेज व्यक्ति के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर कोई विशेष बर्ताव नहीं किया जाएगा। आस्ट्रेलिया का सेंट्रल कोस्ट मरीनर्स आठ बार के इस ओलंपिक चैंपियन की मदद करने के लिए सहमत हो गया है जिससे कि उनका पेशेवर फुटबॉलर बनने का सपना पूरा हो सके। खेलने का अनुबंध हासिल करने की कवायद के तहत बोल्ट को इस क्लब के साथ अनिश्चिकाल के लिए ट्रेनिंग करने की स्वीकृति होगी।

2018 Asian Games: विनेश फोगट का बोल्ड बयान- ओलंपिक मेडल चाहिए तो सुविधाएं भी वैसी दो

बोल्ट के अपने खर्चे पर इस सप्ताह के अंत तक सिडनी के उत्तर में 75 किमी दूर गोसफोर्ड आने का कार्यक्रम है। उन्होंने सिर्फ एक मांग रखी है कि उनकी कार काले रंग की हो। मरीनर्स के मुख्य कार्यकारी शान माइलकैंप ने सिडनी डेली टेलीग्राफ से कहा, ''उसकी पसंद का रंग। यह काला होना चाहिए।" यह पूछने पर कि क्या कोई और मांग की गई है। उन्होंने कहा, ''नहीं, सिर्फ यही एक मांग है।"

PHOTOS: बेबी बंप के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आईं सानिया मिर्जा

माइलकैंप ने कहा, ''निजी बॉडीगार्ड, निजी मालिशिया जैसी भी कोई मांग नहीं की गई है। फ्रांस से बोतलबंद पानी की मांग भी नहीं की गई है। गौरतलब है कि दुनिया के सबसे तेज इंसान बोल्ट के नाम 11 विश्व खिताब हैं। 100 मीटर दौड़ में 9.58 सैकंड का वर्ल्ड रिकॉर्ड अभी भी उनके नाम है। बोल्ट ने 2016 में हुए रियो ओलंपिक के बाद संन्यास ले लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:usain bolt asked for a black car to central coast Mariners FC in australia