DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

US Open: मुख्य ड्रॉ से महज एक कदम दूर हैं सुमित नागल, क्वालीफाइंग राउंड के फाइनल में पहुंचे

नागल ने पहले सेट में दमदार शुरुआत करते हुए पोलांस्की के खिलाफ 3-0 की बढ़त बना ली, लेकिन कनाडाई खिलाड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर 3-2 कर दिया। इसके बाद, पोलांस्की ने वापसी की कोशिश की।

sumit nagal

भारत के सुमित नागल साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ में शामिल होने के करीब पहुंच गए हैं। नागल ने दूसरे क्वालीफाइंग राउंड में कनाडा के पीटर पोलांस्की को दो घंटे और पांच मिनट तक चले मुकाबले में 7-5, 7-6 से हराया। वो फाइनल क्वालीफाइंग मैच में ब्राजील के जोआओ मेनेजेस का सामना करेंगे।

नागल ने पहले सेट में दमदार शुरुआत करते हुए पोलांस्की के खिलाफ 3-0 की बढ़त बना ली, लेकिन कनाडाई खिलाड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर 3-2 कर दिया। इसके बाद, पोलांस्की ने वापसी की कोशिश की। हालांकि, वो कामयाब नहीं हो पाए और भारतीय खिलाड़ी ने 7-5 से जीत दर्ज की। दूसरे सेट में भी पहले नागल ने 3-0 की बढ़त बनाई, पोलांस्की ने वापसी की लेकिन अंत में भारतीय खिलाड़ी ने जीत दर्ज की और अगले दौर में जगह बनाई।

वर्ल्ड रैंकिंग में नागल 190वें पायदान पर काबिज हैं। वह अगर यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई कर लेते हैं तो वह पिछले छह साल में ऐसा करने वाले चौथे भारतीय होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:US Open Sumit Nagal Enters Final Round of Qualifiers