फोटो गैलरी

Hindi News खेलUS Open 2020: जोकोविच-पिलिस्कोवा को टूर्नामेंट में मिली टॉप रैंकिंग

US Open 2020: जोकोविच-पिलिस्कोवा को टूर्नामेंट में मिली टॉप रैंकिंग

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को 31 अगस्त से शुरू होने वाले यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल में जबकि कारोलिना पिलिस्कोवा को महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता दी गई है। गुरुवार को जारी ड्रॉ...

US Open 2020: जोकोविच-पिलिस्कोवा को टूर्नामेंट में मिली टॉप रैंकिंग
एजेंसी,न्यूयॉर्कFri, 28 Aug 2020 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को 31 अगस्त से शुरू होने वाले यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल में जबकि कारोलिना पिलिस्कोवा को महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता दी गई है। गुरुवार को जारी ड्रॉ के मुताबिक सर्बिया के जोकोविच पहले दौर में दामिर दजुमहुर से भिड़ेगे जबकि चेक गणराज्य की पिलिस्कोवा का सामना अनहेलिना कालिनिना से होगा। डेविड गोफिन भी जोकोविच के हाफ में है जिनका पहले दौर में रील्ले ओपेल्किा से सामना होगा। पांचवी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव का सामना 2017 यूएस ओपन के उपविजेता केविन एंडरसन से होगा।

नैशनल खेल अवॉर्ड्स: रोहित-ईशांत सेरेमनी में नहीं ले पाएंगे हिस्सा, तीन विजेता कोरोना पॉजिटिव

चौथी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास को पहले दौर में स्पेन के रामोस विनोलास की चुनौती से पार पाना होगा। तीसरी वरीयता हासिल दानिल मेदवेदेव 2019 सेमीफाइनलिस्ट और छठी वरीयता प्राप्त माटेओ बेरेटिनी जबकि दूसरी वरीयता प्राप्ता डोमिनिक थिएम जापान के योशिहितो निशिओका के खिलाफ पहले दौर के मुकाबले खेलेंगें। महिलाओं के ड्रॉ में पिलिस्कोवा के क्वार्टर में आठवीं वरीता प्राप्ता पेट्रा मार्टिच और 2016 यूएस ओपन चैंपियन एंजेलिक कर्बर भी है।

US में नस्लवाद पर विरोध के बीच F1 का बहिष्कार नहीं करेंगे हैमिल्टन

चौथी वरीयता प्राप्ता नाओमी ओसाका का सामना जापान के ही मिसाकी डोइ से होगा। युवा खिलाड़ी कोको गॉ पहले दौर में अनास्तासीजा सेवस्तोवा का सामना करेंगी। तीसरी वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स, मैडिसन कीज (सातवीं वरीय) अमांडा अनिसिमोवा और स्लोन स्टीफेंस एक ही क्वार्टर में है। सेरेना और स्लोन स्टीफेंस तीसरे दौर में एक दूसरे के आमने सामने हो सकती हैं। वीनस विलियम्स 20वीं वरीयता प्राप्त कैरोलिना मुचोवा के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगी। यूएस ओपन 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें