फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलUS Open 2020: दिविज शरण यूएस ओपन मेंस डबल्स के पहले दौर में हारकर बाहर

US Open 2020: दिविज शरण यूएस ओपन मेंस डबल्स के पहले दौर में हारकर बाहर

भारत के दिविज शरण और सर्बिया के उनके जोड़ीदार निकोला कैसिक यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मेंस डबल्स के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए हैं। शरण और कैसिक की जोड़ी को क्रोएशिया के निकोला मेकटिच और...

US Open 2020: दिविज शरण यूएस ओपन मेंस डबल्स के पहले दौर में हारकर बाहर
Namita Shuklaएजेंसी,न्यूयॉर्कThu, 03 Sep 2020 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिविज शरण और सर्बिया के उनके जोड़ीदार निकोला कैसिक यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मेंस डबल्स के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए हैं। शरण और कैसिक की जोड़ी को क्रोएशिया के निकोला मेकटिच और नीदरलैंड के वेस्ली कूल्होफ से तीन सेट तक चले मैच में 4-6, 6-3, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच एक घंटा और 46 मिनट तक चला।

बबीता फोगाट की मांग, खेल रत्न पुरस्कार का नाम खिलाड़ी के नाम पर रखा जाए

दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी नेमार कोरोना पॉजिटिव

भारत के रोहन बोपन्ना भी मेंस डबल्स के ड्रॉ में शामिल हैं। उन्होंने कनाडा के डेनिस शापोवालोव के साथ जोड़ी बनाई है और उनका पहला मुकाबला अर्नेस्टो एस्कोबेडो और नोहा रूबिन की अमेरिकी जोड़ी से होगा। इससे पहले भारत के सुमित नागल यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में अमेरिका के ब्रैडली क्लान को हराकर पिछले सात सालों में ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में सिंगल मैच जीतने वाले पहले भारतीय बने।

दूसरे दौर में उनका मुकाबला आज विश्व में नंबर तीन डोमिनिक थीम से होगा। फ्लाशिंग मीडोज पर पिछले साल रोजर फेडरर के खिलाफ एक सेट जीतने वाले नागल ने मंगलवार की रात को स्थानीय खिलाड़ी क्लान को दो घंटे 12 मिनट तक चले मैच में 6-1, 6-3, 3-6, 6-1 से हराया था।
 

epaper