DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

EURO 2020: रहीम स्टर्लिंग की हैट्रिक, इंग्लैंड ने चेक गणराज्य को 5-0 से दी मात

फॉरवर्ड खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग की शानदार हैट्रिक के दम पर इंग्लैंड ने 2020 यूईएफए यूरो कप क्वालीफायर्स के अपने पहले मुकाबले में चेक गणराज्य को 5-0 से करारी शिकस्त दी।

england football team jpg

फॉरवर्ड खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग की शानदार हैट्रिक के दम पर इंग्लैंड ने 2020 यूईएफए यूरो कप क्वालीफायर्स के अपने पहले मुकाबले में चेक गणराज्य को 5-0 से करारी शिकस्त दी। लंदन के वेम्बली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले का पहला गोल मेजबान टीम ने 24वें मिनट में किया। पहला हाफ समाप्त होने से पहले इंजुरी टाइम में इंग्लैंड को पेनल्टी मिली जिसे गोल में डालकर कप्तान हैरी केन ने अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। 

दूसरा हाफ भी पूरी तरह से मेजबान टीम के नाम रहा। मैच के 62वें मिनट में स्टर्लिंग ने अपना दूसरा गोल दागा और छह मिनट बाद हैट्रिक पूरी करते हुए इंग्लैंड की जीत सुनिश्चित कर दी। इंग्लैंड की टीम 4-0 की बढ़त बनाने के बाद भी नहीं रुकी और इसका परिणाम उन्हें 84वें मिनट में चेक गणराज्य के टॉमस कालास ने आत्मघाती गोल के रूप में दिया। इस तरह इंग्लैंड की ओर से कप्तान हैरी केन ने 1 और रहीम स्टर्लिंग ने 3 गोल दागे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UEFA Euro Cup 2020 Qualifiers Raheem Sterling scores hat trick as England demolishes Czech Republic