DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व पुलिस खेल: चीन में हरियाणा की दो बेटियों ने लगाए गोल्डन पंच

पुलिस खेलों में यह चौथा स्वर्ण पदक है। बंटी ने पहली इन खेलों में भाग लेते हुए स्वर्ण पदक जीता है। इस जीत के बाद अब कविता अब चार अक्टूबर से रूस में होने वाली विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भाग लेंगी।

kavita chahal facebook

चीन में चल रहे विश्व पुलिस खेलों में हरियाणा की अर्जुन अवॉर्डी कविता चहल ने 81 किलो से अधिक तथा बंटी पंघाल ने 75 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीते हैं। कविता ने चीन की मुक्केबाज को एक तरफा मुकाबले में 5-0 और बंटी ने थाईलैंड की मुक्केबाज को 3-2 से हरा कर स्वर्ण पदक जीता। कोच जगदीश ने बताया कि दोनों मुक्केबाजों ने शानदार खेल दिखा कर प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है। कविता का विश्व

पुलिस खेलों में यह चौथा स्वर्ण पदक है। वहीं बंटी ने पहली इन खेलों में भाग लेते हुए स्वर्ण पदक जीता है। इस जीत के बाद अब कविता अब चार अक्टूबर से रूस में होने वाली विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भाग लेंगी। वहीं बंटी दिसंबर में होने वाली राष्ट्रीय मुक्केबाजी की तैयारी में जुटेगी। 

VIDEO: 19 साल के युवा की मदद को आगे आए किरेन रिजिजू

चीन से आठ से 18 अगस्त तक चलने वाले विश्व पुलिस खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के बाद कविता और बंटी 19 अगस्त को स्वदेश रवाना होंगी और 20 अगस्त को यहां पहुंचेंगी। भिवानी पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। कोच जगदीश, कविता के पति सुधीर, बंटी के पिता कृष्ण पंघाल और उनकी मां सुमित्रा देवी दोनों महिला मुक्केबाजों की जीत पर उन्हें बधाई दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two daughters of Haryana kavita chahal and bunty panghal golden punch in china in police game