DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  मालदीव में AFC कप मुकाबले से पूर्व एटीके मोहन बागान के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव
खेल

मालदीव में AFC कप मुकाबले से पूर्व एटीके मोहन बागान के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sun, 09 May 2021 02:24 PM
मालदीव में AFC कप मुकाबले से पूर्व एटीके मोहन बागान के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

एटीके मोहन बागान के दो खिलाड़ी प्रबीर दास और एसके साहिल एएफसी कप ग्रुप चरण मुकाबलों के लिए टीम के मालदीव रवाना होने से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्रुप डी के 14 मई से होने वाले मुकाबलों के लिए मालदीव की राजधानी माले के लिए यात्रा से पहले एटीके मोहन बागान की टीम के सभी सदस्यों का कोलकाता के निजी अस्पताल में कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसमें ये दोनों पॉजिटिव पाए गए।

एएफसी के नियमों के अनुसार प्रतिस्पर्धी खिलाड़ियों को स्वदेश से रवानगी से दो दिन पहले कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत होती है। एटीके मोहन बागान को मालदीव के लिए सोमवार को रवाना होना है। एटीके मोहन बागान टीम के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, 'हां, प्रबीर दास और साहिल पॉजिटिव पाए गए हैं और इसलिए उन्हें टीम से बाहर किया जाएगा। बाकी सभी के नतीजे नेगेटिव आए हैं।'

बॉक्सर मनदीप जांगड़ा ने जीता अमेरिका में पहला प्रो-बॉक्सिंग मुकाबला, अर्जेंटीना के लूसियानो रामोस को हराया

एटीके मोहन बागान को 14 मई को ग्रुप डी के पहले मैच में एक अन्य इंडियन सुपर लीग टीम बेंगलुरु एफसी और ईगल्स एफसी के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ना है। एटीके मोहन बागान की टीम को हालांकि फैसला करना है कि वे कोलकाता से कब रवाना होंगे, क्योंकि मालदीव के खेल मंत्री अहमद माहलूफ ने आरोप लगाया है कि बेंगलुरु एफसी ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया और एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) से प्लेऑफ रद्द करने और ग्रुप चरण के मुकाबले स्थगित करने को कहा।

एटीके मोहन बागान के सूत्र ने कहा, 'हमें सोमवार को रवाना होना है लेकिन एएफसी को मालदीव के खेल मंत्री के पत्र के बाद हम ग्रुप चरण के मैचों की स्थिति को लेकर एएफसी से सूचना का इंतजार कर रहे हैं।' सूत्र ने कहा कि गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य अपनी मां के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद टीम के साथ यात्रा करेंगे। अगर ग्रुप मुकाबले होते हैं तो कप्तान रॉय कृष्णा 14 मई को होने वाले मुकाबले से पूर्व सीधे फिजी से मालदीव पहुंचेंगे।

महिला हॉकी कप्तान रानी समेत टीम की सात मेंबर ने दी कोरोना को मात

संबंधित खबरें