फोटो गैलरी

Hindi News खेलटाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के 2 महीने बाद शेयर की अपनी पहली तस्वीर, बैखाशी के सहारे खड़े आए नजर

टाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के 2 महीने बाद शेयर की अपनी पहली तस्वीर, बैखाशी के सहारे खड़े आए नजर

दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया में अपनी पहली फोटो शेयर की है। शुक्रवार को शेयर की गई फोटो में वो बैखाशी के सहारे खड़े दिख रहे हैं। उसमें से वो अपने कुत्ते के...

टाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के 2 महीने बाद शेयर की अपनी पहली तस्वीर, बैखाशी के सहारे खड़े आए नजर
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Apr 2021 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया में अपनी पहली फोटो शेयर की है। शुक्रवार को शेयर की गई फोटो में वो बैखाशी के सहारे खड़े दिख रहे हैं। उसमें से वो अपने कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं। फरवरी में एक्सीडेंट के बाद से ये उनकी पहली तस्वीर हैं। वुड्स की कार का एक्सीडेंट 23 फरवरी को हुआ था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल भर्ती किया गया था। इस एक्सीडेंट में उनके पैर में चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद एयरबैग के कारण टाइगर वुड्स की जान बची थी।

टाइगर वुड्स  ने इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि रिहैब के दौरान आपका पार्टनर वफादार जानवर हो तो ये बहुत अच्छा होता है। इंसान का सबसे अच्छा दोस्त। वुड्स की एसयूवी का एक्सीडेंट 23 फरवरी को उस समय हुआ था जब वो ,लॉस एंजिल्स से निकल रहे थे। रास्ते में रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार का एक्सीडेंट हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरबैग ने  टाइगर वुड्स की जान बचाई थी। उनकी एसयूवी के एयरबैग सही समय पर खुल गए थे, जिसके कारण उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Woods (@tigerwoods)

 

गौरतलब है कि टाइगर वुड्स ने 15 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं। ये गोल्फ के इतिहास में किसी भी पुरुष खिलाड़ी की दूसरी सर्वोच्च उपलब्धि हैं।  82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं जीतने वाले वो दुनिया के तीसरे गोल्फ खिलाड़ी हैं।  टाइदगर पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं। एक अनुमान के अनुसार 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे।

ओलंपिक मशाल रिले में कोरोना का पहला मामला आया सामने

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें