DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  AIG महिला ओपन में इतिहास रखने उतरेंगी भारतीय गोल्फर तिकड़ी

खेलAIG महिला ओपन में इतिहास रखने उतरेंगी भारतीय गोल्फर तिकड़ी

एजेंसी,रॉयल ट्रूनPublished By: Mohan Kumar
Wed, 19 Aug 2020 03:43 PM
AIG महिला ओपन में इतिहास रखने उतरेंगी भारतीय गोल्फर तिकड़ी

भारतीय गोल्फर दीक्षा डागर, अदिति अशोक और त्वेसा मलिक की तिकड़ी गुरुवार से रॉयल ट्रून में शुरू हो रहे 45 लाख डॉलर इनामी एआईजी महिला ओपन में उतकर इतिहास रचेंगी। यह पहली बार है जब भारत की तीन महिला खिलाड़ी किसी मेजर टूर्नामेंट में एक साथ खेल रही हैं। मेजर टूर्नामेंट में पदार्पण कर रही त्वेसा कैमिला लेनार्थ और जेनिफर चांग के साथ शुरुआत करेंगी जबकि 2018 में महिला ओपन में संयुक्त 22वें स्थान के साथ मेजबान टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली अदिति को स्टेफनी मीडो और आस्टिन अर्नस्ट के साथ रखा गया है।

बार्सिलोना में उथल-पुथल के बीच लियोनल मेस्सी के भविष्य पर सवालिया निशान

दीक्षा अपने अभियान की शुरुआत एली मैकडोनाल्ड और गैबी लोपेज के साथ करेंगी। कोरोना वायरस महामारी के कारण कोर्स पर दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी। दीक्षा ने कहा कि शीर्ष स्तर पर खेलना बड़े ही सम्मान की बात है, हमने इसी का सपना देखा है। इस यात्रा के दौरान कई लोगों ने योगदान दिया है।

टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही 144 खिलाड़ियों में से 20 मेजर टूर्नामेंट जीत चुकी हैं जिससे प्रतियोगिता में कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है। पूर्व चैंपियनों में लॉरा डेवीस, अनिका सोरेनस्टोम, कैटरीन मैथ्यू, जॉर्जिया हॉल और हिनाको शिबुनो शामिल हैं जो टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं।

14 सितंबर से शुरू होगा इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट

 

संबंधित खबरें