फोटो गैलरी

Hindi News खेलद अंडरटेकर: कभी भी वापसी कर सकता है डैडमैन, ये रहा सबूत

द अंडरटेकर: कभी भी वापसी कर सकता है डैडमैन, ये रहा सबूत

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब लिजेंडरी रेसलिंग कमेंटर जिम रॉस से अंडरटेकर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जब तक डैडमैन खुद नहीं कह देते, उनका करियर खत्म नहीं हो सकता। वो कभी भी वापस...

द अंडरटेकर: कभी भी वापसी कर सकता है डैडमैन, ये रहा सबूत
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीMon, 21 Aug 2017 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब लिजेंडरी रेसलिंग कमेंटर जिम रॉस से अंडरटेकर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जब तक डैडमैन खुद नहीं कह देते, उनका करियर खत्म नहीं हो सकता। वो कभी भी वापस आकर रैसल कर सकते हैं।"इस बात से उस रिपोर्ट को जोर मिला कि डैडमैन के नाम से मशहूर 7 बार के वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियन रह चुके अंडरटेकर न्यूयॉर्क में ही हैं। जी हां, अंडरटेकर इस समय न्यूयॉर्क में समरस्लैम वीकेंड के लिए मौजूद हैं, लेकिन इस बात की उम्मीद बहुत कम है कि वो रिंग में कदम रखेंगे। हालांकि, जिम रॉस की बात पर यकीन करें, तो अंडरटेकर अभी भी रिंग में आ सकते है।

THE UNDERTAKER

दरअसल, रैसलमेनिया 30 में अंडरटेकर की स्ट्रीक टूटने के बाद से उनकी रिटायरमेंट की खबरें तेज हो गई थी। कई एक्सपर्ट्स को लगा था कि डैडमैन मेनिया 30 के बाद ही संन्यास ले लेंगे, लेकिन टेकर ने ऐसा नहीं किया और वो अगले तीन मेनिया में नजर आए। रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर का सामना रोमन रेंस से हुआ था, जिसमें मिली हार के बाद अंडरटेकर ने जिस तरह से अपनी हैट और कोट को रिंग में छोड़ा उससे इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि अंडरटेकर शायद अब रिंग में दोबारा नजर नहीं आएँगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें