DA Image
26 अप्रैल, 2021|9:41|IST

अगली स्टोरी

थाईलैंड ओपन 2021: नाक से बहते खून के साथ किदांबी श्रीकांत ने आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

kidambi srikanth shows a bleeding nose photo-twitter

भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत ने थाईलैंड ओपन के लिए बैंकॉक पहुंचने के बाद हेल्थ अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनका अच्छे से ट्रीटमेंट नहीं किया है। इसके मद्देनजर उन्होंने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनकी नाक से खून बहता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि उनका अब तक चार बार कोविड-19 टेस्ट हो चुका है और इस दौरान ऐसा अनुभव रहा है, जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि, ''हम यहां मैच के लिए खुद का ख्याल रखने आए हैं, न कि खून बहान के लिए। यहां पहुंचने के बाद मेरा चार बार कोविड-19 टेस्ट लिया जा चुका है और मैं यह कह नहीं सकता कि उनमें से कोई भी सुखद रहा है। बिल्कुल मंजूर नहीं।''

बैडमिंटन का एशियाई चरण: कोरोना पॉजिटिव आने के बाद साइना नेहवाल बाहर, एचएस प्रणय के नमूने में विरोधाभासी नतीजे

इस टूर्नामेंट में भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद योनेक्स थाईलैंड ओपन से हटा दिया गया जबकि एचएस प्रणय को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उनका नतीजा पॉजिटिव आने के बाद फिर नेगेटिव आया जिससे इस सुपर 1000 टूर्नामेंट में उनके खेलने को लेकर अनिश्चितता है।

कॉमनवेल्थ गेम्स के पूर्व चैंपियन पारूपल्ली कश्यप को भी अपनी पत्नी और साथी खिलाड़ी साइना के साथ करीबी संपर्क के कारण टूर्नामेंट से हटने को बाध्य होना पड़ा। भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने बयान में कहा कि पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों खिलाड़ियों को कम से कम 10 दिन क्वारंटाइन में रखने के लिए अस्पताल ले जाया गया। साइना के साथ करीबी संपर्क के कारण पारूपल्ली कश्यप भी टूर्नामेंट से हट गए हैं और वह अपने होटल के कमरे में क्वारंटाइन में हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thailand Open 2021 star shuttler Kidambi Srikanth shows a bleeding nose alleges poor treatment from medical staff