DA Image
8 मई, 2021|2:37|IST

अगली स्टोरी

थाईलैंड ओपन 2021: आयोजकों के खराब रवैये से मचा बवाल, जमकर बरसे भारतीय शटलर

saina nehwal p kashyap kidambi srikanth photo-social media

भारतीय बैडमिंटन टीम के थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट के लिए बैंकॉक पहुंचने के बाद का अनुभव कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बाहर होने और टूर्नामेंट की मेडिकल टीम के भारतीय खिलाड़ियों के प्रति खराब रवैये पर खिलाड़ियों ने जमकर गुस्सा जताया है। मंगलवार को स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने ट्वीट करते हुए हेल्थ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने उनका अच्छे से ट्रीटमेंट नहीं किया है। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर कीं, जिसमें उनकी नाक से खून बहता दिखाई दे रहा था। उन्होंने कहा कि उनका अब तक चार बार कोविड-19 टेस्ट हो चुका है और इस दौरान ऐसा अनुभव रहा है, जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेंगे।

उनके इस ट्वीट पर साइना नेहवाल के पति पी कश्यप ने भी गुस्सा जताया। कश्यप ने इससे पहले खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पर विरोधाभास की स्थिति होने पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि गलत पॉजिटिव आने के बाद मैच के कार्यक्रम में बदलाव की संभावना क्यों नहीं है।

साइना नेहवाल ने इस पूरे मुद्दे पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मुझे कल से अपने कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नहीं मिली है जिससे काफी भ्रम की स्थिति है और आज मैच के लिए वॉर्म अप से पहले उन्होंने मुझे बैंकॉक में अस्पताल में जाने को कहा... उन्होंने बताया कि मैं पॉजिटिव हूं।

बता दें कि साइना नेहवाल और एचएस प्रणय बैंकाक पहुंचने के बाद तीसरे कोविड-19 टेस्ट में कोरोना से संक्रमित पाए गए और उन्हें मंगलवार से शुरू हो रहे थाईलैंड ओपन से हटना पड़ा। साइना के पति परुपल्ली कश्यप भी टू्र्नामेंट से हटने के लिए मजबूर हुए हैं। भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने भी यह पुष्टि कर दी है। बाई ने एक बयान जारी कर कहा कि भारतीय टीम के बैंकाक पहुंचने के बाद पहले दो टेस्ट नेगेटिव रहे थे लेकिन सोमवार को तीसरे टेस्ट में सायना और प्रणय पॉजिटिव पाए गए। इन दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल ले जाया गया है जहां ये 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे जबकि साइना के पति कश्यप अपने होटल के कमरे में आइसोलेशन में रहेंगे।

थाईलैंड ओपन 2021: नाक से बहते खून के साथ किदांबी श्रीकांत ने आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

बाई ने बयान में कहा कि ये तीन खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट गए हैं जबकि अन्य खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। लेकिन हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ कोच और अन्य स्टाफ सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण नहीं होगा। बाई ने साथ ही बताया कि बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन एहतियातन उनका आज फिर टेस्ट होगा। कश्यप को मंगलवार को कनाडा के जैसन एंथनी हो-शुई से खेलना था। कश्यप को एक और राउंड की टेस्टिंग के लिए अस्पताल ले जाया गया है क्योंकि वह साइना के साथ रह रहे थे। कश्यप के टेस्ट के परिणाम की प्रतीक्षा है। लेकिन आयोजकों को आशंका है कि वह भी पॉजिटिव हो सकते हैं।

बैडमिंटन का एशियाई चरण: कोरोना पॉजिटिव आने के बाद साइना बाहर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thailand Open 2021 Indian shuttlers lashed fiercely on organizers and medical team poor attitude