फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलसानिया मिर्जा की शादी को पूरे हुए 11 साल, पति शोएब मलिक को खास अंदाज में दी बधाई

सानिया मिर्जा की शादी को पूरे हुए 11 साल, पति शोएब मलिक को खास अंदाज में दी बधाई

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ शादी को आज पूरे 11 साल हो गए हैं। इस खूबसूरत कपल की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी। उनका एक बेटा भी है,...

सानिया मिर्जा की शादी को पूरे हुए 11 साल, पति शोएब मलिक को खास अंदाज में दी बधाई
Mohan Kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Apr 2021 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ शादी को आज पूरे 11 साल हो गए हैं। इस खूबसूरत कपल की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम इजहान मिर्जा है। इस खुशी के मौके पर उन्होंने पति शोएब को खास अंदाज में बधाई दी है। उनके इस अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सानिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा कि, 'मोटे और पतले से लेकर अच्छे और बुरे समय में। हैप्पी एनिवर्सरी टू माई मेन.. कई और सालों तक आपको इरिटेट करनी वाली हूं...11 साल। सानिया की पति शोएब के साथ इस फोटो पर उनके फैन्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं और लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया ने पिछले महीने की थी टेनिस कोर्ट पर वापसी

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पिछले महीने डब्ल्यूटीए सर्किट में जीत के साथ वापसी की थी। तब उन्होंने स्लोवाकिया की अपनी जोड़ीदार आंद्रेजा क्लेपैक के साथ मिलकर नादिया किचेनोक और ल्युडमाइला किचेनोक की यूक्रेन की जोड़ी को हराकर कतर टोटल ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। यह सानिया का 12 महीने में पहला प्रतिस्पर्धी मुकाबला था।

वह पिछली बार फरवरी 2020 में दोहा ओपन में ही खेली थीं, जिसके बाद कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर में टेनिस टूर्नामेंट्स स्थगित कर दिए गए थे। सानिया खुद भी इस साल जनवरी में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरी हैं।  
 

epaper