फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलरोजर फेडरर ने विराट कोहली के वीडियो मैसेज का दिया जवाब, जल्द भारत आ सकते हैं टेनिस दिग्गज

रोजर फेडरर ने विराट कोहली के वीडियो मैसेज का दिया जवाब, जल्द भारत आ सकते हैं टेनिस दिग्गज

विराट कोहली ने रोजर फेडरर के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया, जिसका जवाब देते हुए टेनिस दिग्गज ने भारतीय स्टार को धन्यवाद दिया और कहा कि वह जल्द ही भारत आने के लिए उत्सुक हैं।

रोजर फेडरर ने विराट कोहली के वीडियो मैसेज का दिया जवाब, जल्द भारत आ सकते हैं टेनिस दिग्गज
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 10:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फेडरर को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी कहा। वहीं रोजर फेडरर ने भी कोहली के वीडियो मैसेज का जवाब दिया है और उन्हें धन्यवाद दिया।
फेडरर ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का पोस्ट शेयर करते कहा कि वह जल्द ही भारत आने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "धन्यवाद विराट कोहली मैं जल्द ही भारत आने की उम्मीद करता हूं।"

कोहली ने एटीपी द्वारा पोस्ट किए गए एक आधिकारिक वीडियो मैसेज में कहा, "नमस्कार रोजर, यह मेरे लिए एक बड़े सम्मान की बात है कि मैं आपको एक शानदार करियर के लिए बधाई दे रहा हूं, जिसने हमें इतने खूबसूरत पल और यादें दी हैं।"

AUS के खिलाफ गरजा इरफान पठान का बल्ला, नमन ने खेली मैच जिताऊ पारी, सचिन भी तारीफ करने से खुद को न

उन्होंने आगे कहा, ''मुझे व्यक्तिगत रूप से 2018 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में आपसे मिलने का मौका मिला था, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा। एक चीज जो मुझे आपको खेलते हुए देखने को मिली कि सिर्फ टेनिस की दुनिया से ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोनों से लोग आपको सपोर्ट और प्यार करते हैं और उस तरह की यूनिटी मैंने कभी किसी अन्य व्यक्तिगत एथलीट के लिए नहीं देखी। यह कुछ ऐसा है जिसे बनाया नहीं जा सकता है, जिसे किसी भी तरह से जेनरेट नहीं किया जा सकता है।''

epaper