अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:ज्लाटन इब्राहिमोविच ने किया मेस्सी और रोनाल्डो जैसा बड़ा कारनामा

अपने क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी के लिए खेलते हुए शनिवार को ज्लाटन ने टोरंटो एफसी के खिलाफ पहला गोल दागा। यह गोल उनके करियर का 500वां गोल था।

500वां गोल दागने के बाद ज्लाटन इब्राहिमोविच (photo - reuters)

स्वीडन के स्टार फॉर्वर्ड खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविच ने एक और बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। शनिवार को ज्लाटन ने अपने करियर का 500वां गोल दागा। हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम जीत दर्ज करने में विफल रही। लेकिन इस गोल के साथ ही वो मेस्सी और रोनाल्डो जैसे महान खिलाड़ियों की लीग में शामिल हो गए हैं।

अपने क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी के लिए खेलते हुए शनिवार को ज्लाटन ने टोरंटो एफसी के खिलाफ पहला गोल दागा। यह गोल उनके करियर का 500वां गोल था। 36 साल के इब्राहिमोविच 500 गोल करने वाले तीसरे सक्रिय फुटबालर बने। उनसे पहले लियोनल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

SAFF Cup: 8वीं बार चैंपियन बनने से चूका भारत, फाइनल में मालदीव ने 2-1 से हराया

इ्ब्राहिमोविच ने 43वें मिनट में फ्री किक पर सीजन का अपना 17वां गोल दागा। MLS (Major league Soccer) की गत चैंपियन टोरंटो एफसी की टीम हालांकि टोरंटो में हुए इस मैच में 5-3 से जीत दर्ज करने में सफल रही। मैच के बाद इ्ब्राहिमोविच ने कहा, 'मैं टोरंटो (टीम) के लिए खुश हूं क्योंकि वो हमेशा मेरे 500वें शिकार के रूप में याद की जाएगी।' आपको बता दें कि इ्ब्राहिमोविच ने स्वीडन के लिए इनमें से 62 गोल दागे हैं। बाकि के गोल उन्होंने Ajax, Juventus, Inter Milan, Barcelona, जैसे तमाम क्लब्स के लिए खेलते हुए किए।

VIDEO में देखिए ज्लाटन का शानदार गोल:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sweden star footballer Zlatan Ibrahimovic scores 500th career goal