फोटो गैलरी

Hindi News खेलदिल्ली: सितारों की मौजूदगी के बीच 'सुपर बॉक्सिंग लीग' का हुआ शुभारंभ

दिल्ली: सितारों की मौजूदगी के बीच 'सुपर बॉक्सिंग लीग' का हुआ शुभारंभ

इंडिया की पहली प्रोफेशनल बॉक्सिंग लीग यानि की सुपर बॉक्सिंग लीग कमेंस का आयोजन दिल्ली में हो रहा है। जिसका पहला मैच 7 जुलाई को दिल्ली ग्लेडिएटर और हरियाणा वॉरियर्स के बीच हुआ।    दिल्ली...

Nishaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Jul 2017 08:30 AM

दिल्ली: सितारों की मौजूदगी के बीच 'सुपर बॉक्सिंग लीग' का हुआ शुभारंभ

दिल्ली: सितारों की मौजूदगी के बीच 'सुपर बॉक्सिंग लीग' का हुआ शुभारंभ1 / 3

इंडिया की पहली प्रोफेशनल बॉक्सिंग लीग यानि की सुपर बॉक्सिंग लीग कमेंस का आयोजन दिल्ली में हो रहा है। जिसका पहला मैच 7 जुलाई को दिल्ली ग्लेडिएटर और हरियाणा वॉरियर्स के बीच हुआ।  दिल्ली की टीम को सपोर्ट करने के लिए टीम के को-ऑनर और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टेडियम में ही मौजूद थे। इस दौरान दो बार के वर्ल्ड चैंपियन और पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी प्रोफेशनल बॉक्सर आमिर खान के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। सुशांत यहां अपनी टीम दिल्ली ग्लेडिएटर की जीत का जश्न मनाते दिखे। उनकी टीम ने हरियाणा वॉरियर्स को 12-6 से हराया।  

रविवार रात सुनील शेट्टी अपनी टीम बाहुबली बॉक्सर को सपोर्ट करने के लिए यहां पहुंचे। हालांकि, उनकी टीम इस मैच में जीत दर्ज नहीं करा सकीं। ये नॉक आउट विक्टरी थी, इसलिए उनकी टीम बाहर हो गई। इस हार से सुनील शेट्टी दुखी तो हुए, लेकिन उन्होंने अपनी टीम का हौसला बढ़ाया। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह भी यहां नार्थ ईस्ट टाइगर्स को सपोर्ट करने पहुंचीं और जब उन्होंने टीम की कैप्टन आशा रोका को देखा तो उनकी खुशी देखने लायक थी। इस दौरान आमिर की वाइफ फरियाल मखदूम भी यहां मौजूद थीं।

आगे की स्लाइड में देखिए इस इवेंट की कुछ और फोटोज...
 

सुनील शेट्टी के साथ आमिर, सुशांत सिंह राजपूत से बाते करते हुए

सुनील शेट्टी के साथ आमिर, सुशांत सिंह राजपूत से बाते करते हुए 2 / 3

डेजी शाह

डेजी शाह3 / 3