DA Image
21 जुलाई, 2020|10:46|IST

अगली स्टोरी

सुनील छेत्री ने प्लैंक को बनाया और मुश्किल, विराट कोहली को दिया चैलेंज- VIDEO

sunil chhetri instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और वर्कआउट से युवाओं को प्रेरित करते रहते हैं। विराट अपने रूटीन वर्कआउट में टि्वस्ट लाकर अपने स्तर और ऊपर उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने हार्दिक पांड्या के दिए गए फ्लाइंग पुश अप्स में ताली जोड़कर उसे और मुश्किल बनाया। अब भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने उन्हें एक और मुश्किल प्लैंक का चैलेंज दिया है। अब देखना होगा कि विराट इस चैलेंज को कैसे और कब पूरा करते हैं।

सुनील छेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह दो बड़े बॉल्स के सहारे प्लैंक करते हुए नजर आ रहे हैं। एक बॉल पर छेत्री के हाथ हैं तो दूसरे पर पैर और इन्हीं पर वह खुद को बैलेंस कर प्लैंक कर रहे हैं। यह काफी मुश्किल है, क्योंकि गेंदों पर शरीर को इस तरह से बैलेंस करना आसान नहीं है।

विराट कोहली के लिए डोसा लेकर आए श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल ने कप्तान से की इस डिश की फरमाइश

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील छेत्री ने लिखा- विराट कोहली मैंने देखा, आपने कुछ दिनों पहले एक चैलेंज दिया था। इसलिए अब मैं भी ऐसा कर रहा हूं। आप भी ऐसा करके दिखाइए। मुझे लगता है कि इसमें कोई ताली बजाना शामिल नहीं होगा! यह जितना दिख रहा है, उससे थोड़ा ज्यादा मुश्किल है। 

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी विराट कोहली ने अपना अधिकतर समय वर्कआउट और खुद को फिट बनाए रखने में बिताया है। विराट की फिटनेस ऐसी है कि वो किसी भी समय इंटरनैशनल मैच खेलने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार युनूस ने भी विराट कोहली की फिटनेस की जमकर तारीफ की थी। 

शैनोन गैब्रियल की गेंद समझ नहीं पाए डोमिनिक सिब्ली, गिल्लियां उड़ी तो हैरानी से देखते रह गए- VIDEO

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा था, “विराट ने दुनिया भर में खिलाड़ियों के लिए फिटनेस का आधार स्थापित किया है। मुझे लगता है कि इसे हराना मुश्किल है और इस कारण से भी आपको विराट के बारे में सब कुछ पसंद आता है। वह फिट है, वह सबसे अच्छे हैं,वह एक फाइटर हैं इसीलिए हम सभी उन्हें पसंद करते हैं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunil Chhetri Throws Difficult plank Challenge To Virat Kohli watch video