फोटो गैलरी

Hindi News खेलसुनील छेत्री ने कहा,  एशियन कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा 

सुनील छेत्री ने कहा,  एशियन कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा 

इस साल होने वाले एएफसी एशियन कप टूनार्मेंट (2019 AFC Asian Cup) के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का कहना है कि अन्य टीमों के लिए भारत का सामना करना आसान नहीं होगा।...

सुनील छेत्री ने कहा,  एशियन कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा 
एजेंसी,अबु धाबीWed, 02 Jan 2019 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इस साल होने वाले एएफसी एशियन कप टूनार्मेंट (2019 AFC Asian Cup) के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का कहना है कि अन्य टीमों के लिए भारत का सामना करना आसान नहीं होगा। छेत्री ने कहा कि उनकी टीम इस टूनार्मेंट के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित है।

टीम के कप्तान ने कहा, “हम सब इस टूनार्मेंट के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। मेरे और गुरप्रीत के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों के लिए यह पहला अनुभव होगा। वे सभी खिलाड़ी इस अवसर को आजमाने के लिए उत्सुक हैं।”

सुनील छेत्री ने कहा, “मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि अन्य टीमों के लिए हमारा सामना कर पाना आसान नहीं होगा। हम एक ऐसी टीम है, जिसे हारना पसंद नहीं और हमने हाल ही में यह साबित भी किया है। हम अपनी योजना के अनुसार काम कर रहे हैं।”

AFC ASIAN CUP 2019: भारत के लिए पहला गोल दागने को बेताब है यह फुटबॉलर

उन्होंने कहा कि टीम का ध्यान मुख्य रूप से पहले मैच पर है, जो थाईलैंड के खिलाफ छह जनवरी को है। इसके अलावा, टीम किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं दे रही है। 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक 65 गोल दागने वाले छेत्री ने अब तक 104 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह दिग्गज खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया के 107 मैचों के रिकॉर्ड से तीन मैच पीछे हैं। 

भारतीय फुटबॉल टीम चमत्कार कर सकती है : अतानू भट्टाचार्य

ऐसे में इस रिकॉर्ड के बारे में छेत्री ने कहा, “जब आप किसी रिकॉर्ड को हासिल करने के करीब होते हो, तो आपको अच्छा लगता है। हालांकि, मैं इन्हें याद नहीं रखता। 10 सेकेंड के लिए मुझे ये याद रहते हैं और इसके बाद मैं इन्हें भूलकर आगे बढ़ जाता हूं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें