Star player Neymar ready to play his 100th international football match for Brazil - ब्राजील के लिए 'शतक' लगाने के लिए तैयार हैं स्टार खिलाड़ी नेमार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्राजील के लिए 'शतक' लगाने के लिए तैयार हैं स्टार खिलाड़ी नेमार

neymar

ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार अपना 100वां अंतरार्ष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं।  समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, नेमार इस समय पेरिस सेंट जर्मने क्लब (पीएसजी) से खेल रहे हैं। हाल ही में उनकी कोशिश अपने पुराने क्लब स्पेन के बार्सिलोना में वापस लौटने की थी जिसमें वे नाकाम रहे थे जिसे लेकर पीएसजी के प्रशंसकों ने उनका मजाक उड़ाया था। ब्राजील को यहां सेनेगल के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलना है। मैच से पहले नेमार ने बुधवार को कहा, “मैं अपनी राष्ट्रीय टीम और क्लब के साथ खुश हूं। हर कोई जानता है कि आखिरी ट्रांसफर विंडो में क्या हुआ, वो मेरी शुरुआती ख्वाहिश थी, लेकिन आज मैं काफी खुश हूं और अपने क्लब के साथ सहज भी।”

नेमार इस समय ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 99 मैचों में ब्राजील के लिए 61 गोल किए हैं। ब्राजील के साथ अपने 100 मैच पूरा करने को लेकर नेमार ने कहा, “एक सकारात्मक संतुलन है, लेकिन खिलाड़ी के जीवन में सिर्फ जीत ही नहीं होती हैं। कई तरह की निराशाएं, हार और गलतियां होती हैं। लेकिन अगर आप अंत तक लड़ाई करने को तैयार हैं तो आप अपनी गलती सुधार सकते हैं।

मैं खुश हूं कि मैं 100 मैचों के आंकड़े तक पहुंच सका। मैंने अपने सबसे अच्छे सपने में भी इस बारे में नहीं सोचा था।”ब्राजील और सेनेगल दोनों टीमें गुरुवार को सिंगापुर नेशनल स्टेडियम में मैच खेलेंगी। इसके बाद रविवार को ब्राजील और नाइजीरिया की टीमें दोस्ताना मैच खेलेंगी।

ईरानी महिलाओं के लिए ऐतिहासिक पल, अब स्टेडियम में देख सकेंगी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Star player Neymar ready to play his 100th international football match for Brazil