DA Image
27 मार्च, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस से लड़ने की खातिर हिमा दास ने दान की 1 महीने की सैलरी

hima das jpg

भारतीय स्प्रिंटर हिमा दास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनी एक महीने की सैलरी दान देने का फैसला किया है। हिमा अपनी यह सैलरी असम सरकार की कोविड-19 राहत कोष में देगी। हिमा ने टि्वटर पर इसकी जानकारी दी। हिमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांता बिस्वा सरमा को टैग करते हुए लिखा कि दोस्तों यह समय एक साथ खड़े होने उन लोगों की मदद करने का समय है, जिन्हें हमारी जरूरत है। मैं अपनी एक महीने की सैलरी असम आरोग्य निधि अकाउंट में दे रही हूं ताकि कोविड-19 से लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा की जा सके। 

रिजिजू ने हिमा दास की इस कदम के लिए उनकी तारीफ की है। रिजिजू ने लिखा कि शानदार प्रयास हिमा दास। आपने एक महीने की सैलरी देने का जो फैसला किया है, उसके काफी मायने है और यह बहुत उपयोगी होगा। भारत कोरोना से लड़ेगा। 

युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

हिमा से पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी  कोविड 19 महामारी से निपटने के लिए 50 लाख रुपये दान किए। यह भारत के प्रमुख खिलाड़ियों में से यह अब तक सबसे बड़ी दान राशि है। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये के चावल गरीबों में बांटने का ऐलान किया था। एक सूत्र ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और 25 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। वह दोनों में अपना योगदान देना चाहते थे।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर, दान किए 50 लाख रुपये

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sprinter Hima Das donated 1 month salary to fight against corona virus to all over world