DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने मोटेरा स्टेडियम का नामकरण पीएम मोदी के नाम पर करने का किया बचाव

खेलखेल मंत्री किरेन रीजिजू ने मोटेरा स्टेडियम का नामकरण पीएम मोदी के नाम पर करने का किया बचाव

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Thu, 25 Feb 2021 06:38 AM
खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने मोटेरा स्टेडियम का नामकरण पीएम मोदी के नाम पर करने का किया बचाव

केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम का नामकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर करने का बचाव करते हुए कहा कि पूरा खेल परिसर अब भी देश के पहले गृहमंत्री के नाम पर है। इस एक लाख 32 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम का बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उद्घाटन किया।

रीजिजू ने ट्वीट करके कहा, ''पूरे खेल परिसर का नाम सरदार पटेल एनक्लेव है। केवल क्रिकेट स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम किया गया है। यह स्टेडियम भी इस परिसर के अंदर है।''

कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा आलोचना के संदर्भ में कहा कि विडंबना देखिए कि जिस परिवार ने कभी सरदार पटेल का, यहां तक कि उनके निधन के बाद भी सम्मान नहीं किया, वही अब हो हल्ला मचा रहा है। गौरतलब है कि राहुल ने मोटेरा स्टेडियम के उद्घाटन के बाद अपने ट्वीट में लिखा कि सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अडानी एंड- रिलायंस एंड... जय शाह की अध्यक्षता में! उन्होंने हैशटैग में लिखा, हम दो हमारे दो।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब राहुल 'हम दो हमारे दो' नारे के साथ पीएम को टारगेट कर रहे हैं। वो इससे पहले भी कृषि कानूनों को लेकर पीएम मोदी पर इस नारे के साथ निशाना साधते रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और गौतम अडानी के फायदे के लिए ही कृषि कानून लेकर आए हैं।

दिग्गज फुटबाॅलर पेले ने कबूली कई महिलाओं के साथ अफेयर की बात

संबंधित खबरें