फोटो गैलरी

Hindi News खेलWOW: माराडोना के साथ मैच खेलेंगे सौरव गांगुली, यहां होगा मुकाबला

WOW: माराडोना के साथ मैच खेलेंगे सौरव गांगुली, यहां होगा मुकाबला

फॉर्मर इंडियन क्रिकेट कैप्टन सौरभ गांगुली बारासात (पश्चिम बंगाल) में 2 अक्टूबर को दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना के साथ एक चैरिटी मैच खेलेंगे। इस मैच में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान धनराज...

WOW: माराडोना के साथ मैच खेलेंगे सौरव गांगुली, यहां होगा मुकाबला
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीWed, 16 Aug 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फॉर्मर इंडियन क्रिकेट कैप्टन सौरभ गांगुली बारासात (पश्चिम बंगाल) में 2 अक्टूबर को दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना के साथ एक चैरिटी मैच खेलेंगे। इस मैच में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान धनराज पिल्लई के अलावा क्रिकेटर मनोज तिवारी, दीप दासगुप्ता और एक्टर अबीर चटर्जी भी शामिल होंगे। इस मैच को मैच फॉर यूनिटी नाम दिया गया है।

World Cup 2019: कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, जानें किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

1986 में फीफा वर्ल्ड कप जीतने वाली अर्जेंटीना टीम के हिस्सा रहे माराडोना 2 से 4 अक्टूबर के बीच भारत दौरे पर आ सकते हैं। आयोजकों ने बताया कि यह प्रदर्शनी मैच बारासात के आदित्य स्कूल स्पोर्टस काम्पलैक्स में आयोजित किया जाएगा। मोहन बागान के फारवर्ड सोनी नोर्दे और क्लब के पूर्व खिलाड़ी चीमा ओकोरी, जोस रामिरे बारितो और ओडाफा ओकोली भी इस प्रदर्शनी मैच में माराडोना के साथ खेलने उतरेंगे। इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी प्रसून बनर्जी, कार्लटन चैपमैन और दिपेंदू बिस्वास भी मैच में हिस्सा लेंगे।

श्रीलंका की सड़कों पर घने अंधेरे में धवन-पांड्या ने की ये हरकत, VIDEO वायरल

कोहली और पोटिंग की तुलना पर बोले हसी, कहा...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें