Sourabh Verma bhartiya Badminton khiladi ne Vietnam Open 2019 jeeta - वियतनाम ओपन: सौरभ वर्मा ने फाइनल में चीनी खिलाड़ी को हराकर खिताब जीता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वियतनाम ओपन: सौरभ वर्मा ने फाइनल में चीनी खिलाड़ी को हराकर खिताब जीता

sourabh verma jpg

वियतनाम ओपन में भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने पुरूषों के एकल वर्ग के फाइनल में चीनी खिलाड़ी सुन फेई जियांग को 21-12, 17-21 और 21-14 से हराया। उन्होंने चीनी खिलाड़ी को हराकर वियतनाम ओपन का खिताब अपने नाम किया। 

मौजूदा चैम्पियन सौरभ ने शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के मिनोरू कोगा को 22-20, 21-15 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

इन दोनों के बीच यह दूसरी भिड़ंत थी और दोनों ही मौकों पर सौरभ विजयी रहे हैं। सौरभ ने इससे पहले कोगा को इसी साल स्लोवेनिया इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हराया था। 

यह भी पढ़ें : PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने गुजरात को 43-33 से दी शिकस्त

जियांग के खिलाफ सौरव को जीत हासिल करने में ज्यादा दिक्कत नहीं आयी क्योंकि जियांग दुनिया के 68वें नम्बर के खिलाड़ी हैं जबकि सौरभ 38वें नम्बर के। हालांकि इन दोंने खिलाड़ियों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला।

इन दोनों के बीच यह तीसरा मुकाबला था। इससे पहले खेले गए दोनों मुकाबलों में सौरभ की जीत हुई है। सौरभ ने जियांग को इस साल हैदराबाद ओपन और कोरिया ओपन में हराया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sourabh Verma bhartiya Badminton khiladi ne Vietnam Open 2019 jeeta