फोटो गैलरी

Hindi News खेलशोएब मलिक से जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'

शोएब मलिक से जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'

सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपना एक शो होस्ट कर रहे हैं। 'अप क्लोस एंड पर्सनल विद सानिया मिर्जा' शो में उन्होंने अपनी पत्नी और भारत की स्टार टेनिस...

शोएब मलिक से जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 07 Jul 2020 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपना एक शो होस्ट कर रहे हैं। 'अप क्लोस एंड पर्सनल विद सानिया मिर्जा' शो में उन्होंने अपनी पत्नी और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से लाइव इंस्टाग्राम चैट की। इस दौरान दोनों ने कई बातों पर चर्चा की। इस दौरान सानिया मिर्जा ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को लेकर भी एक खास बात कही।

नासिर हुसैन ने रन चेज के मामले में विराट कोहली को बताया बेस्ट

कोविड-19 महामारी के चलते मिले ब्रेक में शोएब ने यह शो शुरू किया है। इस शो में वो जानी-मानी हस्तियों से बातचीत करते हैं। शोएब इस शो में सानिया से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर कप्तान बाबर आजम, एक्ट्रेस माहिरा खान और अली जफर जैसे सितारों का इंटरव्यू कर चुके हैं। इस लाइव सेशन के दौरान शोएब मलिक ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें टॉम क्रूज या अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनना हो, एक जिससे वो शादी करना चाहेंगी और एक जिसे वो धोखा देना चाहेंगी?

'आखिरी विकल्प के तौर पर ही विदेश में खेला जाएगा आईपीएल'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on

इस पर सानिया ने कहा कि वो अक्षय कुमार से शादी करना चाहेंगी, जबकि टॉम क्रूज को धोखा देंगी। शोएब ने कहा कि वो अपने इस जवाब को किस तरह से एक्सप्लेन करेंगी, तो इस पर सानिया ने कहा, 'मैं अक्षय कुमार को 'मोहरा' के दिनों से पसंद करती हूं। मैं उन्हें धोखा नहीं दूंगी। जब अक्षय किसी को नहीं पसंद थे, मैं तब से उनको पसंद करती हूं।' 'मोहरा' फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थीं। इसके अलावा इस फिल्म में सुनील शेट्टी और नसीरुद्दीन शाह भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें