फोटो गैलरी

Hindi News खेलइटैलियन ओपनः सेरेना विलियम्स चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर

इटैलियन ओपनः सेरेना विलियम्स चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर

चार बार की चैंपियन सेरेना विलियम्स ने टखने की चोट के कारण शनिवार को इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी घोषणा की। सेरेना को हाल में अमेरिकी ओपन के...

इटैलियन ओपनः सेरेना विलियम्स चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर
एजेंसी,रोमSat, 12 Sep 2020 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

चार बार की चैंपियन सेरेना विलियम्स ने टखने की चोट के कारण शनिवार को इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी घोषणा की। सेरेना को हाल में अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। इस चोट के कारण उन्हें अमेरिकी ओपन ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के दौरान भी परेशानी हुई थी।

जिसमें उन्हें विक्टोरिया अजारेंका से हार मिली थी। गुरुवार को तीन सेट के मुकाबले के दौरान टखने पर टेप लगाने के लिए उन्होंने मेडिकल टाइम आउट लिया था। इटैलियन ओपन सोमवार से शुरू होगा जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारण मई से स्थगित कर दिया गया था। अजारेंका टूर्नामेंट में खेलेंगी।

मेंस टूर्नामेंट में अमेरिकी ओपन के फाइनल में पहुंच डोमिनिक थीम और एलेक्जेंडर ज्वेरेव के अलावा दानिल मेदवेदेव ने भी हटने का फैसला किया। अमेरिकी ओपन के महिला सिंगल्स में फाइनल मैच अजारेंका और नाओमी ओसाका के बीच खेला जाना है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें