DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

यूएस ओपन से पहले सेरेना विलियम्स को मिली एक और हार

serena williams stunned by wang qiang at australian open

अगले सप्ताह से शुरू होने वाले यूएस ओपन की तैयारियों की जुटी सेरेना विलियम्स को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में मारिया सकारी से हार झेलनी पड़ी। सकारी ने सेरेना को 5-7, 7-6 (5), 6-1 से हराया। इस बीच सेरेना को समय बर्बाद करने के लिए चेतावनी भी मिली और बढ़त गंवाने पर उन्होंने अपने रैकेट पर भी गुस्सा दिखाया। 

कोरोना वायरस महामारी के बीच लगभग छह महीने के बाद टेनिस की वापसी होने पर सेरेना का यह पेशेवर टेनिस में पांचवां मैच था और ये सभी तीन सेट तक खिंचे। इस बीच उन्होंने तीन मैच जीते जबकि दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। सेरेना के लिए 13वीं वरीयता प्राप्त सकारी के खिलाफ परिणाम और विशेषकर मैच का अंत यूएस ओपन के मद्देनजर अच्छा नहीं कहा जा सकता है। यह ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट 31 अगस्त से शुरू होगा। 

शिविर में जगह नहीं मिलने से निराश पारुपल्ली कश्यप, पूछा- 8 खिलाड़ियों के चयन का क्या है आधार?

वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन अमूमन ओहियो में होता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस आयोजन फ्लाशिंग मीडोज पर ही किया जा रहा है। सेरेना शुरू में नियंत्रण में थी और एक समय उन्होंने 5-3, 30-0 से बढ़त बना रखी थी। इसके बाद वह दो बार बैकहैंड पर चूक गई। वह इसके बाद स्टैंड के पास चली गयी और तब चेयर अंपायर ऑरली टोर्ट ने उन्हें समय बर्बाद करने के लिए चेतावनी दी। 

नेशनल हॉकी खिलाड़ी गुरुशरण सिंह ने की आत्महत्या

उन्होंने पहला सेट जीता, लेकिन दूसरे सेट में टाईब्रेकर में 7-5 से हार गई जबकि तीसरे सेट में वह किसी भी समय रंग में नहीं दिखी। महिला वर्ग में अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबलों की स्थिति तय हो गयी है। दो बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका का सामना एनेट कोंटावीट, विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका का ओंस जाबेर और अमेरिकी क्वालीफायर जेसिक पेगुला का एलिस मर्टेन्स से सामना होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Serena Williams stunned by Maria Sakkari at Western and Southern Open