DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

US Open 2018: एक साल के अंदर लगातार दूसरे फाइनल में पहुंचीं सेरेना

सेरेना ने पिछले साल बेटी ओलंपिया को जन्म दिया था। एक साल बाद खेल में शानदार वापसी करते हुए वो दूसरे ग्रैंडस्लैम फाइनल में जगह बनाने में कामियाब हुई हैं

serena williams (photo - AFP)

दुनिया की दिग्गज टेनिस खिलाडी़ सेरेना विलियम्स ने गुरुवार को यूएस ओपन के फाइनल में जगह बनाई। छह बार की चैंपियन सेरेना, लातविया की अनस्तासिया सेवस्तोवा को हराकर फाइनल में पहुंच गई हैं। अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिए उनका मुकाबला, सनसनी मचाकर फाइनल में आने वालीं जापान की नाओमी ओसाका से होगा।

बता दें कि सेरेना ने पिछले साल बेटी ओलंपिया को जन्म दिया था। एक साल बाद खेल में शानदार वापसी करते हुए वो दूसरे ग्रैंडस्लैम फाइनल में जगह बनाने में कामियाब हुई हैं। उन्होंने सेमीफाइनल में सेवस्तोवा को 6-3, 6-0 से सीधे सेट में हराया। इससे पहले सेरेना विंबलडन के फाइनल में भी पहुंची थीं लेकिन जर्मनी की टेनिस खिलाड़ी कर्बर के हाथों हार गई थीं। 

US Open 2018: जापान के निशिकोरी और ओसाका ने सेमीफाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास

सेरेना ने अपनी जीत की खुशी जाहिर करते हुए कहा, "एक साल पहले मैं अस्तपाल के बिस्तर पर थी। ज्यादा चल-फिर भी नहीं सकती थी। लेकिन एक साल के अंदर ही मैंने न सिर्फ ट्रेनिंग की बल्कि लगातार दो ग्रैंडस्लैम फाइनल में जगह बनाई। इतने कम समय में यहां तक पहुंचकर, मैं आगे के लिए काफी सकारात्मक हूं।" आपको बता दें कि साल 2015 और 2016 में सेरेना यूएस ओपन के सेमीफाइनल में बाहर हो गई थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Serena Williams storms into US Open final- her second grand slam finals after becoming mother