DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विंबलडन में हारीं सेरेना विलियम्स, पति ने कहा- मुझे डर था उसकी जान जा सकती है!

सेरेना विलियम्स

टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के पति एलेक्सिस ओहानियन ने कहा कि उन्हें डर था कि पिछले साल बेटी को जन्म देने के बाद उनकी पत्नी की जान जा सकती है। ओहानियान ने बेहद ही मुश्किल सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए सेरेना को सैल्यूट किया। सेरेना हांलाकि विंबलडन के फाइनल में हार के कारण अपना आठवां विम्बलडन खिताब जीतने से चूक गईं। शनिवार फाइनल में जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने सेरेना 6- 3, 6- 3 को हराकर महिला एकल खिताब अपने नाम किया।
 
ओहानियन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,''बेटी के जन्म के बाद मैंने सर्जरी से पहले अपनी पत्नी को चूमा और हम दोनों में से कोई नहीं जानता था कि वह वापस आएगी या नहीं। उन्होंने कहा ,''हम सिर्फ यह चाहते थे कि वह बच जाए लेकिन 10 महीने के बाद वह विम्बलडन के फाइनल में है।' सेरेना पिछले साल सितंबर में मां बनी थी लेकिन खून का थक्का जमने के कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी।

ओहानियन से कहा, 'एंजेलिक कर्बर आपको शुभकामनाएं। सेरेना जल्द ही फिर से इस ट्रॉफी उठाएंगी। फिलहाल घर में कोई बेसब्री से उनका इंतजार कर रहा है। हमारे परिवार को पता है कि वह कई खिताब जीतेंगी। उन्होंने अभी सिर्फ शुरुआत की है। मैं इससे ज्यादा गौरवान्वित नहीं हो सकता'। बता दें कि मां बनने के बाद टेनिस जगत में वापसी करने वाली अमेरिका की दिग्गज महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्सम ने साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के फाइनल में पहुंचकर स्वयं को अब भी ग्रैंड स्लैम खिताबों का दावेदार साबित किया है।

 क्रिकेट से 10 गुना ज्यादा है वर्ल्ड कप विजेता टीम को मिलने वाली ईनामी राशि

हालांकि जर्मनी की एंजेलिके केर्बर ने शनिवार को सेरेना को 24वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने से रोक दिया। केर्बर ने सात बार की विबंलडन विजेता सेरेना को महज एक घंटे पांच मिनट तक चले मैच में सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से खिताबी शिकस्त दी। मैच के बाद सेरेना ने कहा था 'इन दो हफ्तों ने सच में मुझे दशार्या है कि मैं अब भी कॉम्पटीशन कर सकती हूं। कुछ महीने पहले मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं कहां हूं? मैं वापसी कैसे करूंगी? एक उम्मीद की रोशनी को देखने के लिए मैंने काफी लंबा सफर तय किया। मैं अब भी ग्रैंड स्लैम खिताबों की दावेदार हो सकती हूं। अभी तो यह मेरी वापसी की शुरुआत है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Serena Williams husband Alexis Ohanian says i was Woried about sarena Life