अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

US OPEN 2018: 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना शान से सेमीफाइनल में

us open semifinals

छह बार की चैंपियन सेरेना विलियम्स ने धीमी शुरुआत से उबरते हुए आठवीं वरीय कैरोलिन प्लिसकोवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हराकर अमेरिकी ओपन के महिला एकल सेमीफाइनल में जगह बनाई।

रिकॉर्ड की बराबरी करने वाले 24वें ग्रैंडस्लैम के लिए चुनौती पेश कर रही अमेरिकी की सेरेना ने शुरुआत में ही अपनी सर्विस गंवा दी थी लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार आठ गेम जीतकर पहला सेट अपने नाम किया और दूसरे में भी 4-0 की बढ़त बनाई। सेरेना को इसके बाद उस खिलाड़ी को हराने में अधिक परेशानी नहीं हुई जिसने 2016 में यहां उन्हें हराया था।

सेरेना ने पहले सेट में 1-3 से पिछड़ने के संदर्भ में कहा, 'मैं सिर्फ बेहतर खेल खेलना चाहती थी। मैं सोच रही थी कि मैं इससे बेहतर खेल सकती हूं। प्लिसकोवा को 12 ब्रेक प्वाइंट मिले लेकिन इसमें से वह सिर्फ दो का ही फायदा उठा सकी। सेरेना ने 13 ऐस लगाए। सेमीफाइनल में सेरेना का सामना अनास्तसिजा सेवास्तोवा से होगा। लातविया की 19वीं वरीय अनास्तसिजा ने गत चैंपियन स्लोएन स्टीफन्स को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराया।

महिला एकल के अन्य क्वार्टर फाइनल में स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो की भिड़ंत 2017 की उप विजेता मेडिसन कीज से होगी जबकि जापान की नाओमी ओसाका को युक्रेन की लेसिया सुरेनको से भिड़ना है।

US Open 2018: रोमांचक मैच में थीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचे नडाल

US ओपन 2018 : रोजर फेडरर की सबसे बुरी हार, खुद बताई हारने की वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:serena williams enters semifinals in us open 2118 to beat k Pliskova