फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलसिनसिनाटी ओपन में अपना पहला मैच अब मंगलवार को खेलेगी सेरेना विलियम्स

सिनसिनाटी ओपन में अपना पहला मैच अब मंगलवार को खेलेगी सेरेना विलियम्स

अमेरिकी धुरंधर सेरेना विलियम्स अब वेस्टर्न सदर्न ओपन टेनिस में अपना पहला मैच मंगलवार को खेलेगी।टेनिस को अलविदा कहने की तैयारी में जुटी सेरेना का सामना अमेरिकी ओपन 2021 चैम्पियन एम्मा राडुकानू से होगा।

सिनसिनाटी ओपन में अपना पहला मैच अब मंगलवार को खेलेगी सेरेना विलियम्स
Ezaz Ahmadएजेंसी,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 02:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी धुरंधर सेरेना विलियम्स अब वेस्टर्न सदर्न ओपन टेनिस में अपना पहला मैच मंगलवार को खेलेगी।टेनिस को अलविदा कहने की तैयारी में जुटी सेरेना का सामना अमेरिकी ओपन 2021 चैम्पियन एम्मा राडुकानू से होगा। टूर्नामेंट के एक प्रवक्ता ने कहा कि शेड्यूल से जुड़े कई पहलुओं के कारण कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा।

सेरेना ने कहा है कि दूसरे बच्चे और व्यवसाय के लिये वह टेनिस से विदा लेना चाहती है। 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन ने हालांकि यह नहीं कहा कि उनका आखिरी टूर्नामेंट कौन सा होगा। दुनिया की महान टेनिस खिलाड़ी सेरेना यूएस ओपन के बाद संन्यास की घोषणा कर सकती हैं। 40 साल की सेरेना ने अपने इंस्टाग्राम पर संन्यास लेने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि  जीवन में एक समय आता है जब हमें एक अलग दिशा में आगे बढ़ने का फैसला करना होता है। 

17 साल में पहली बार मेसी बैलोन डिओर की सूची में नहीं, देखिए लिस्ट

सेरेना अपने करियर में सात बार ऑस्ट्रेलियन ओपन, तीन बार फ्रेंच ओपन और सात बार विम्बलडन का खिताब जीत चुकी हैं। वह अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स के साथ मिलकर 14 बार डबल्स में महिला ग्रैंड स्लैम  खिताब जीत चुकी हैं। इसके अलावा चार बार ओलंपिक गोल्ड मेडल पर भी कब्जा जमा चुकी हैं। इनमें 2012 में सिंगल में और 2000, 2008 तथा 2012 में डबल्स में जीते गए गोल्ड मेडल शामिल है।

epaper