फोटो गैलरी

Hindi News खेलसेनेगल और मोरक्को ने वर्ल्ड कप प्लेऑफ में बनाई जगह, फामारा डीडियो ने लगाई हैट्रिक

सेनेगल और मोरक्को ने वर्ल्ड कप प्लेऑफ में बनाई जगह, फामारा डीडियो ने लगाई हैट्रिक

फामारा डीडियो की हैट्रिक से सेनेगल ने नामीबिया को 3-1 से हराकर अफ्रीका से वर्ल्ड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के प्लेऑफ के अंतिम चरण में जगह बना ली है। इसके छह घंटे बाद मोरक्को भी अफ्रीका से प्लेऑफ में जगह...

सेनेगल और मोरक्को ने वर्ल्ड कप प्लेऑफ में बनाई जगह, फामारा डीडियो ने लगाई हैट्रिक
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 13 Oct 2021 04:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फामारा डीडियो की हैट्रिक से सेनेगल ने नामीबिया को 3-1 से हराकर अफ्रीका से वर्ल्ड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के प्लेऑफ के अंतिम चरण में जगह बना ली है। इसके छह घंटे बाद मोरक्को भी अफ्रीका से प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बन गई। उसने गिनी को 4-1 से हराया। अयूब अल काबी ने मोरक्को की तरफ से पहला गोल किया जो उनका तीन मैचों में चौथा गोल है।
    
दक्षिण अफ्रीका के ओरलैंडो स्टेडियम में सैडियो माने ने डीडियो को पहला और तीसरा गोल करने में मदद की। ये सेनेगल की चार मैचों में चौथी जीत है जिससे उसने ग्रुप एच में अपना शीर्ष स्थान सुनिश्चित किया।  प्लेऑफ मार्च में खेले जाएंगे जिससे कतर में होने वाले वर्ल्ड कप में भाग लेने वाली पांच अफ्रीकी टीमों का निर्धारण होगा। 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक, डेनमार्क ने वर्ल्ड कप में बनाई जगह

जोहानिसबर्ग में खेले गये एक अन्य मैच में दक्षिण अफ्रीका ने इथोपिया को 1-0 से हराया। दक्षिण अफ्रीका ग्रुप जी में घाना से एक अंक पीछे है जिसने जिम्बाब्वे को 1-0 से पराजित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें