DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सात्विक - चिराग बैडमिंटन विश्व रैंकिंग में टॉप 10 से बाहर

Volleyball, badminton, school

सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) की मंगलवार को जारी ताजा रैंकिंग में तीन पायदान नीचे खिसककर शीर्ष दस से बाहर हो गये। इस भारतीय जोड़ी के अब 13 टूर्नामेंट में 54830 अंक हैं ओर वह 12वें स्थान पर खिसक गयी है।

सात्विक और चिराग थाईलैंड ओपन बीडब्ल्यूएफ सुपर 500 प्रतियोगिता जीतने के बाद पिछले सप्ताह सात पायदान की छलांग लगाकर शीर्ष दस में शामिल हुए थे। अन्य भारतीयों में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी छह पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गयी है।

हैदराबाद ओपन के चैंपियन सौरभ वर्मा छह पायदान आगे 38वें स्थान पर पहुंच गये हैं। एचएस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप भी एक एक पायदान ऊपर क्रमश: 30वें और 31वें स्थान पर पहुंच गये हैं।

समीर वर्मा एक स्थान नीचे 14वें नंबर पर खिसक गये हैं जबकि किदाम्बी श्रीकांत और बी साई प्रणीत क्रमश: दसवें और 19वें स्थान पर बने हुए हैं। महिला एकल में पीवी सिंधू और साइना नेहवाल क्रमश: पांचवें और आठवें स्थान पर बरकरार हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Satwiksairaj Rankireddy Satwik Chirag Shetty slip out of Badminton top 10 in world ranking