फोटो गैलरी

Hindi News खेलसानिया मिर्जा की टेनिस में 2 साल बाद वापसी, होबार्ट इंटरनेशनल में खेलेंगी

सानिया मिर्जा की टेनिस में 2 साल बाद वापसी, होबार्ट इंटरनेशनल में खेलेंगी

सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में जार्जिया की ओकसाना कलाशनिकोवा और जापान की मियू केटो की जोड़ी से भिड़ेगी। प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी...

सानिया मिर्जा की टेनिस में 2 साल बाद वापसी, होबार्ट इंटरनेशनल में खेलेंगी
एजेंसी,होबार्टMon, 13 Jan 2020 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में जार्जिया की ओकसाना कलाशनिकोवा और जापान की मियू केटो की जोड़ी से भिड़ेगी। प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी की कवायद में जुटी सानिया का यह पहला टूर्नामेंट होगा।

भारत और युक्रेन की गैरवरीय जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में जार्जिना गार्सिया पेरेज और सारा सोरिबेस तोर्मो की चौथी वरीय जोड़ी से भिड़ना पड़ सकता है। स्पेन की यह जोड़ी 2019 सत्र में तीन डब्ल्यूटीए टूर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची और दो में खिताब जीतने में सफल रही।

टेनिस: सेरेना विलियम्स ने तीन साल बाद जीता पहला खिताब, 43000 अमेरिकी डॉलर की ईनामी राशि की दान

मलेशिया मास्टर्स का खिताब जीतने के बाद केंटो मोमोटा की कार का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत

सानिया अपने बेटे के जन्म के कारण दो साल के ब्रेक के बाद वापसी कर रही हैं। सानिया ने ऑस्ट्रेलिया ओपन में हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया है क्योंकि राजीव राम इस टूर्नामेंट से हट गए हैं, जिनके साथ उन्होंने शुरुआत में जोड़ी बनाने की योजना बनाई थी।

सानिया और रोहन पिछली बार 2016 रियो ओलंपिक में साथ खेले थे। बोपन्ना ने सत्र की शानदार शुरुआत करते हुए वेस्ले कूलहोफ के साथ मिलकर एटीपी कतर ओपन का खिताब जीता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें