फोटो गैलरी

Hindi News खेलकोविड-19 : दैनिक मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं सानिया मिर्जा

कोविड-19 : दैनिक मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं सानिया मिर्जा

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान दैनिक मजदूरों को भोजन सहित आवश्यक चीजें मुहैया कराने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के कारण...

कोविड-19 : दैनिक मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं सानिया मिर्जा
एजेंसी,हैदराबादTue, 24 Mar 2020 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान दैनिक मजदूरों को भोजन सहित आवश्यक चीजें मुहैया कराने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के कारण असंगठित क्षेत्रों के दैनिक मजदूरों के सामने रोजी रोटी का सवाल उठ खड़ा हुआ है। उन्हें अपने परिवारों का पेट भरने के लिए आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही हैं और उन्होंने लोगों से भी इस मुश्किल समय में दैनिक मजदूरों की मदद करने का आह्वान किया है।

Tokyo Olympic 2020 Next Year: 2021 में होंगे टोक्यो ओलंपिक 2020 गेम्स, जापान-आईओसी ने कोरोना के कारण एक साल टाला

उन्होंने कहा, “सफा और कुछ अन्य लोगों के साथ आने के बाद हमें उम्मीद है कि हम इस मुश्किल समय में जहां तक संभव हो सके, अधिकतर परिवारों की मदद करें।”

सानिया ने कहा, “पूरा विश्व इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हम इस इंतजार में घर बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा। लेकिन यहां पर हजारों लोग हैं, जो ऐसे किस्मत वाले नहीं हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं।”

बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस का दहशत पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है और भारत में भी इस वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा हुआ है और आंकड़ा 519 हो गया है। यह आंकड़ा स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किया गया है। 

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा, खिलाड़ियों के लिए शुरू होगी डिजिटल क्लास

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार शाम में जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या 519 हो गई है, जिनमें से 39 को डिस्चार्ज कर दिया गया है और नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें