Sania mirza peng shuai quarter finals cincinnati open ramkumar ramnathan indian teniss - TENNIS: सानिया-शुआई सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टफाइनल में, रामकुमार हुए बाहर 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TENNIS: सानिया-शुआई सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टफाइनल में, रामकुमार हुए बाहर

सानिया क्वार्टर फाइनल में, रामकुमार हुए बाहर
सानिया क्वार्टर फाइनल में, रामकुमार हुए बाहर

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी चीन की जोड़ीदार पेंग शुआई ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, भारतीय पुरुष टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामानाथन को हारकर बाहर होना पड़ा। 

टूनार्मेंट की चौथी वरीयता वाली जोड़ी ने जर्मनी की जॉजेर्स और यूक्रेन की ओल्गा सावचुक को महिला युगल वर्ग के अंतिम-16 दौर में खेले गए मैच में सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से मात दी। सानिया और शुआई की जोड़ी का सामना अब क्वार्टर फाइनल में रोमानिया की जोड़ी इरीना-कामेलिया बेगु और रालुका ओलारु से होगा। 
 

डोनाल्डसन से हारे रामकुमार
डोनाल्डसन से हारे रामकुमार

पुरुष एकल वर्ग में भारत के रामकुमार को अमेरिका के वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी जारेड डोनाल्डसन से हार का सामना करना पड़ा। रामकुमार को डोनाल्डसन से 4-6, 6-2, 4-6 से हार मिली। यह अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी की लगातार दूसरी हार है। इससे पहले, 2015 में फ्रेंच ओपन के क्वालीफायर राउंड में डोनाल्डसन ने रामकुमार को हराया था। इसके अलावा, रोहन बोपन्ना अपने दूसरे दौर का मैच अपने साझेदार इवान डोडिंग के साथ पुरुष युगल वर्ग में कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन कबाल और इटली के फाबियो फोगनीनी के खिलाफ खेलेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Sania mirza peng shuai quarter finals cincinnati open ramkumar ramnathan indian teniss