DA Image
29 जनवरी, 2020|10:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hobart International Tennis Tournament: करीब दो साल बाद सानिया मिर्जा ने की वापसी, बेटे के साथ मनाया जश्न

मैच मंगलवार को खेला गया, सानिया ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ जीत का जश्न भी मनाया। सानिया ने करीब दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी की है। 

sania mirza with son izhaan

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टेनिस कोर्ट में वापसी कर ली है। सानिया ने डब्ल्यूटी सर्किट में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट में यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ विमेंस डबल्स में हिस्सा लिया। दोनों ने जीत दर्ज टूर्नामेंट के क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली है। मैच मंगलवार को खेला गया, सानिया ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ जीत का जश्न भी मनाया। सानिया ने करीब दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी की है। 

सानिया और किचेनोक ने मिलकर जॉर्जिया की ओकसाना कालाश्निकोवा और जापान की मियू कातो की जोड़ी को 2-6, 7-6 (3), 10-3 से हराया। मुकाबला एक घंटा 41 मिनट तक चला। सानिया और किचेनोक की जोड़ी को अगले दौर में अमेरिका की वेनिका किंग और क्रिस्टीना मैकहेल की जोड़ी से भिड़ना होगा।

ग्रेटा थनबर्ग ने की फेडरर की आलोचना, टेनिस स्टार को देनी पड़ी सफाई

सायना और सिंधु का इंडोनेशिया मास्टर्स के दूसरे दौर में हो सकता है सामना

33 वर्षीय सानिया पहले चोट के चलते बाहर हुईं फिर उन्होंने मैटेरनिटी ब्रेक लिया। सानिया ने अप्रैल 2018 में इजहान को जन्म दिया था। सानिया की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई है। सानिया इस मैच के बाद काफी खुश नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बेटे इजहान के साथ भी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'मेरी जिंदगी का ये बहुत खास दिन है। करीब ढाई साल बाद मैच में मेरे बेटे और मेरे पैरेंट्स का सपोर्ट काफी अच्छा रहा और हम इस मैच को जीते भी। आप सभी के सोपोर्ट के लिए धन्यवाद। विश्वास आपको कहीं भी ले जा सकता है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sania Mirza makes winning return to tennis court celebrated her win with son izhaan mirza malik enters women s doubles quarterfinals at Hobart International