DA Image
28 नवंबर, 2020|8:36|IST

अगली स्टोरी

सानिया मिर्जा ने 4 महीने में कम किया 26 किलो वजन, देखें- PIC

sania mirza instagram

हाल ही में कोर्ट पर वापसी करने वाली भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद चार महीने में 26 किलो वजन कम किया है। सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने बताना चाहा है कि लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रहने के बाद उनकी शारीरिक स्थिति क्या थी और अब क्या है।

सानिया मिर्जा ने लिखा, “89 किलो बनाम 63। हम सबका एक गोल होता है। हम सबका एक दीर्घकालीन गोल होता है। हमें इस सब पर गर्व करना चाहिए। मां बनने के बाद ऐसे गोल आपको फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।”

फेड कप टेनिस टूर्नामेंट मार्च में दुबई में होगा: आईटीएफ

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा, "89 किलो बनाम 63। हम सभी के पास मकसद होते हैं। हर दिन कोई मकसद और आने वाले कल के लिए कोई न कोई मकसद होता है। आपको उन सब पर गर्व करना चाहिए। मुझे बेबी होने के बाद फिर से पहले की तरह स्‍वस्‍थ और फिट होने के अपने मकसद को हासिल करने में चार महीने का समय लगा।''

गोपीचंद को आईओसी ने दिया 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड'

उन्होंने आगे लिखा, ''ऐसा लगता है कि वापसी करने और फिटनेस हासिल कर इतने बड़े स्‍तर पर कॉम्पिटिशन में शामिल होने के लिए लंबा वक्‍त लगा। अपने सपनों का पीछा कीजिए। फिर चाहे आपसे कितने ही लोग ये क्यों ना कहते रहें कि आप नहीं कर सकते। अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है।''

बता दें कि तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सानिया ने जनवरी में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीतते हुए इंटरनेशनल सर्किट में वापसी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sania Mirza lost 26 kg in 4 months shares inspirational photo on instagram