DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने दुबई में कुछ ऐसे सेलिब्रेट की ईद- Photos

खेलसानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने दुबई में कुछ ऐसे सेलिब्रेट की ईद- Photos

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Fri, 14 May 2021 07:37 AM
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने दुबई में कुछ ऐसे सेलिब्रेट की ईद- Photos

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक ने दुबई में ईद उल फितर का जश्न मिलकर मनाया। सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पति शोएब और बेटे इजहान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। सानिया इन दिनों शोएब के साथ दुबई के अपने घर में हैं। सानिया और शोएब ने फैन्स को ईद उल फितर की बधाई भी दी है। सानिया इस दौरान हरे सलवार-सूट में नजर आ रही हैं, जबकि उनके बेटे इजहान भी अपनी मां के मैचिंग कुर्ते में नजर आ रहे हैं। सानिया और शोएब ने 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी।

30 अक्टूबर, 2018 को सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था। सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा। सानिया पिछले कुछ समय से टेनिस कोर्ट से दूर हैं। पिछले कुछ समय से वह दुबई में ही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद सानिया का वजन काफी बढ़ गया था, उन्होंने इसके बाद अपनी फिटनेस पर काफी काम किया और टेनिस कोर्ट पर वापसी भी की। वहीं शोएब की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच सितंबर 2020 में खेला था।

इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। शोएब ने पाकिस्तान की ओर से कुल 35 टेस्ट, 287 वनडे इंटरनेशनल और 116 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

संबंधित खबरें