DA Image
18 जनवरी, 2021|11:57|IST

अगली स्टोरी

संगीता फोगाट ने लिए बजरंग पूनिया के साथ 'आठ फेरे', सोशल मीडिया पर शेयर की PHOTO

pic credit  bajrang punia facebook

द्रोणाचार्य अवॉर्ड विजेता महावीर फोगाट की छोटी बेटी संगीता फोगाट की रेसलर बजरंग पूनिया से शादी हो गई है। बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया पर संगीता के साथ शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खास मेसेज भी लिखा। कोरोना वायरस के चलते शादी को काफी सिंपल तरीके से किया गया और मेहमानों की संख्या को भी सीमित ही रखा गया। संगीता ने अपनी बहनों की तरह शादी में सात की जगह आठ फेरे लिए। 

 

संगीता फोगाट ने अपने बड़ी बहनों बबीता और गीता फोगाट की तरह अपनी इस शादी में सात की जगह आठ फेरे लिए। संगीता ने यह आठवां फेरा बेची बचाओ-बेटी पढ़ाओ  और बेटी को खिलाओ के तहत लिया, उन्होंने अपनी बहनों द्वारा चलाई गई परंपरा को आगे बढ़ाया। बजरंग पूनिया ने शादी के बाद संगीत फोगाट के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'विवाह एक अद्भुत रसम होता है। आज मैंने अपना जीवनसाथी चुना है और उससे उसके घर से अपने घर लेकर आया हूं। फिर भी ऐसा लगा रहा है कि मैंने एक और परिवार पा लिया है। जिंदगी की इस नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहा हूं। खुश भी हूं और थोड़ा सा बैचेन भी। अब इश परीक्षा का सामना करने का समय आ गया है दोस्तों। आपके स्नेह और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद।'

 

बता दें कि बजरंग पूनिया और संगीता दोनों ही पेशे से पहलवान हैं और बजरंग अगले साल होने वाले ओलंपिक की तैयारियां कर रहे हैं। दोनों ही रेसलर ओलंपिक के बाद शादी रचना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ओलंपिक इस साल टल जाने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sangeeta Phogat gets married with Wrestler Bajrang Punia Shares images on social media