फोटो गैलरी

Hindi News खेलMalaysia Masters 2019: सायना नेहवाल सेमीफाइनल में हारीं, भारत का सफर खत्म

Malaysia Masters 2019: सायना नेहवाल सेमीफाइनल में हारीं, भारत का सफर खत्म

भारत की स्टार शटलर सायना नेहवाल (Saina Nehwal) का मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शनिवार को महिला सिंगल्स सेमीफाइनल में ओलंपिक और वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना...

Malaysia Masters 2019: सायना नेहवाल सेमीफाइनल में हारीं, भारत का सफर खत्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कुआलालम्पुरSat, 19 Jan 2019 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार शटलर सायना नेहवाल (Saina Nehwal) का मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शनिवार को महिला सिंगल्स सेमीफाइनल में ओलंपिक और वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना मारिन ने रोक दिया। इससे पहले 2017 में यहां खिताब जीतने वाली 28 वर्षीय सायना 40 मिनट तक चले मैच में स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त मारिन से 16-21, 13-21 से हार गईं।

इस तरह से सीजन के पहले विश्व टूर सुपर 500 टूर्नामेंट में भारतीय अभियान भी खत्म हो गया। इस मुकाबले से पहले इन दोनों के बीच का रिकार्ड 5-5 से बराबरी पर था। सायना ने अच्छी शुरुआत की और 5-2 से बढ़त बनाई लेकिन मारिन ने आक्रामक तेवर अपनाए और लगातार सात अंक बनाकर ब्रेक तक 11-9 से बढ़त हासिल कर ली।

पीवी सिंधु ने कहा- भारत में महिलाओं को सम्मान देने की बस बात होती है

थाईलैंड के खिलाफ सुनील छेत्री का गोल, 10 बेस्ट गोल्स में शुमार- देखें video

सायना इसके बाद स्कोर 14-14 से बराबरी किया लेकिन मारिन ने इसके बाद भारतीय खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया और 20 मिनट में पहला गेम अपने नाम किया। मारिन दूसरे गेम में हावी होकर खेली। उन्होंने शुरू में ही 6-1 से बढ़त बनाई और फिर ब्रेक तक वो 11-6 से आगे थी। सायना ने वापसी की कोशिश की लेकिन मारिन ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया। इस स्पेनिश खिलाड़ी को आखिर में आठ मैच प्वॉइंट मिले। सायना ने एक मैच प्वॉइंट बचाया लेकिन मारिन ने अगली बार सीधे रिटर्न पर मैच अपने नाम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें