फोटो गैलरी

Hindi News खेलसायना ने शेयर की अपनी बायोपिक का FIRST LOOK,  परिणीति को दी शुभकामनाएं

सायना ने शेयर की अपनी बायोपिक का FIRST LOOK,  परिणीति को दी शुभकामनाएं

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस बायोपिक में परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते...

सायना ने शेयर की अपनी बायोपिक का FIRST LOOK,  परिणीति को दी शुभकामनाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 07 Oct 2019 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस बायोपिक में परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सायना ने परिणीति चोपड़ा को उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा था, यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम परफेक्ट हैं। अमोल गुप्ते सर और उनकी टीम ने मुझे वह सब दिया, जिसकी इस प्रोजेक्ट के लिए मुझे जरुरत थी। वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों ने मुझे इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग दी। सायना के बारे में सारी जानकारी मुझे बेहद बारीकी से बताई गई। मैं इस फिल्म को लेकर खुश हूं, लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं। 

सानिया मिर्जा की बहन अनम और अजहर के बेटे असद की शादी दिसंबर में

रणवीर सिंह से मिलकर कुछ ऐसा करेंगी जिवा, धौनी ने किया खुलासा

नेहवाल ने ट्वीट में लिखा, “इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है। सायना नेहवाल बायोपिक के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।” इस पोस्ट के साथ सायना ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें परिणीति ने शटल कॉक पकड़ा हुआ है।

कुछ दिन पहले परिणीति चोपड़ा ने भी इस फिल्म की तैयारी को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बैडमिंटन कोर्ट में बैठी हुई नजर आ रही थीं।

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 11 अक्टूबर से शुरू होगी। पहले इस भूमिका में श्रद्धा कपूर दिखने वाली थीं, लेकिन परिणीति ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें