फोटो गैलरी

Hindi News खेलबैडमिंटन: इंडिया ओपन से हटी साइना नेहवाल, जानें वजह

बैडमिंटन: इंडिया ओपन से हटी साइना नेहवाल, जानें वजह

शीर्ष शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने पेट संबंधित समस्या से उबरने में विफल होने के बाद बुधवार (20 मार्च) को इंडियन ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 से हटने का फैसला किया।  पिछले सोमवार...

बैडमिंटन: इंडिया ओपन से हटी साइना नेहवाल, जानें वजह
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 20 Mar 2019 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शीर्ष शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने पेट संबंधित समस्या से उबरने में विफल होने के बाद बुधवार (20 मार्च) को इंडियन ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 से हटने का फैसला किया। 

पिछले सोमवार को 29 वर्ष की हुई साइना दर्द के बावजूद ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खेली थी। टूर्नामेंट से पहले उन्हें पेट व आंत और अग्नाश्य संबंधित परेशानी हो गई थी। 

एशियाई चैंपियनशिप: अमित पंघाल और शिवा थापा भारतीय टीम में शामिल

पिछले हफ्ते उन्हें स्विस ओपन से हटना पड़ा और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। बुधवार को साइना ने भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) को 350,000 डॉलर के टूर्नामेंट से हटने के फैसले के बारे में सूचित किया। 

बीएआई अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ''वह ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद से ही ठीक नहीं है। पेट में दर्द के कारण उन्होंने हटने का फैसला किया और पत्र से इसकी सूचना दी।''

पाकिस्तानी वायुक्षेत्र बंद होने से भारत ने गंवाई टेनिस टूर्नामेंटों की मेजबानी

साइना नेहवाल ने 2015 में इंडिया ओपन में महिला एकल खिताब जीता था। अब ओलंपिक रजत पदकधारी और पूर्व चैंपियन पीवी सिंधु महिला एकल में भारत की एकमात्र प्रबल दावेदार होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें