फोटो गैलरी

Hindi News खेलमलेशिया मास्टर्स: सायना, श्रीकांत और कश्यप दूसरे दौर में

मलेशिया मास्टर्स: सायना, श्रीकांत और कश्यप दूसरे दौर में

सातवीं वरीयता प्राप्त सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत तथा क्वालीफायर परुपल्ली कश्यप ने बुधवार (16 जनवरी) को अपने-अपने मुकाबले जीतकर मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूनार्मेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर...

मलेशिया मास्टर्स: सायना, श्रीकांत और कश्यप दूसरे दौर में
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 16 Jan 2019 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सातवीं वरीयता प्राप्त सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत तथा क्वालीफायर परुपल्ली कश्यप ने बुधवार (16 जनवरी) को अपने-अपने मुकाबले जीतकर मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूनार्मेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

सायना नेहवाल ने हांगकांग की डेंग जॉय जुआन को एक घंटे पांच मिनट तक चले संघर्ष में 14-21 21-18 21-18 से पराजित किया जबकि सातवीं सीड श्रीकांत ने हांगकांग के ही एन का लॉन्ग एंगस को 30 मिनट में 21-17 21-11 से हराया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन: चैंपियन फेडरर लगातार 20वें साल तीसरे दौर में

क्वालिफिकेशन से दो मुकाबले जीतकर मुख्य ड्रॉ में पहुंचे कश्यप ने अपना अभियान जारी रझते हुए डेनमार्क के रेस्मस गेमके को एक घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में 19-21 21-19 21-10 से हराया।
 
अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी ने हांगकांग की जोड़ी एन टी यू और यूएन सिंग यिन को 37 मिनट में 21-16 22-20 से पराजित किया जबकि प्रणव जैरी चोपड़ा और सिक्की रेड्डी को मिश्रित युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

सत्यरूप सिद्धांत गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने वाले सबसे युवा पर्वतारोही

सायना का दूसरे दौर में हांगकांग की यिप पुई यिन से, श्रीकांत का हांगकांग के वोंग विंग की विन्सेंट से और कश्यप का छठी वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया के एंथोनी गिंटिंग से मुकाबला होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें