फोटो गैलरी

Hindi News खेलकोरिया ओपन : क्वार्टर फाइनल में कांटे की टक्कर के बाद हारीं सायना नेहवाल

कोरिया ओपन : क्वार्टर फाइनल में कांटे की टक्कर के बाद हारीं सायना नेहवाल

वर्ल्ड नम्बर-10 और भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को कोरिया ओपन में शुक्रवार को निराशा का सामना करना पड़ा। सायना अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ कांटे के मुकाबले...

कोरिया ओपन : क्वार्टर फाइनल में कांटे की टक्कर के बाद हारीं सायना नेहवाल
सियोल, एजेंसीFri, 28 Sep 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड नम्बर-10 और भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को कोरिया ओपन में शुक्रवार को निराशा का सामना करना पड़ा। सायना अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ कांटे के मुकाबले में हारकर टूनार्मेंट से बाहर हो गईं। इस हार के कारण वह एक बार फिर कोरिया ओपन खिताब जीतने का मौका चूक गईं। 

महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में सायना को वर्ल्ड नम्बर-8 ओकुहारा ने 59 मिनट तक चले मुकाबले में 21-15, 15-21, 20-22 से मात दी। सायना ने पहला गेम 21-15 से अपने नाम कर लिया था। इसके बाद दूसरे गेम में ओकुहारा ने 21-15 से जीत हासिल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच तीसरा गेम रोमांचक रहा। सायना ने इस गेम में शुरुआत से ही बढ़त बना रखी थी। एक समय पर उन्होंने जापानी खिलाड़ी को 20-16 से पछाड़ दिया था। 

ये भी पढ़ें- PKL SEASON-6: 5 अक्टूबर से शुरू होगा घमासान, देखें 12 टीमों की पूरी लिस्ट

यहां ओकुहारा ने लगातार चार अंक हासिल किए और पूरे मैच की बाजी पलटते हुए सायना के खिलाफ अपना स्कोर 20-20 से बराबर कर लिया। ओकुहारा ने इसके बाद कोई और गलती न करते हुए दो और अंक लिए और तीसरे गेम को 22-2० से जीतने के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें