DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  थाईलैंड ओपन 2021: पॉजिटिव के बाद नेगेटिव आई साइना नेहवाल-एचएस प्रणॉय की कोविड-19 रिपोर्ट, टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

खेलथाईलैंड ओपन 2021: पॉजिटिव के बाद नेगेटिव आई साइना नेहवाल-एचएस प्रणॉय की कोविड-19 रिपोर्ट, टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 12 Jan 2021 07:39 PM
थाईलैंड ओपन 2021: पॉजिटिव के बाद नेगेटिव आई साइना नेहवाल-एचएस प्रणॉय की कोविड-19 रिपोर्ट, टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

थाईलैंड ओपन में भारतीय खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक अलग ही किस्म का मामला सामने आया है। आज यानी मंगलवार सुबह आयोजकों द्वारा यह बताया गया कि स्टार शटलर साइना नेहवाल और एचएस प्रणॉय कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और अब वे इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगे, लेकिन अब वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन के ट्वीट को मानें तो इन दोनों खिलाड़ियों की ताजा रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब दोनों खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं। इसके अलावा साइना नेहवाल के पति पारूपल्ली कश्यप को भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की अनुमति मिल गई है।

आयोजकों के खराब रवैये से मचा बवाल, जमकर बरसे भारतीय शटलर

साइना और प्रणय पिछले महीने ही इस संक्रमण से उबरे थे और भारतीय टीम के साथ एशियाई चरण के थाईलैंड ओपन (12-17 जनवरी) और टोयोटा थाईलैंड ओपन (19-24 जनवरी) तथा एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स 2020 (27-31 जनवरी) में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहे थे। साइना, प्रणय, कश्यप के अलावा आरएमवी गुरुसाईदत्त और प्रणव चोपड़ा भी पिछले महीने संक्रमित पाए गए थे और अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड से गुजरे थे।

ये बैंकॉक रवाना होने से पहले हुए कोविड-19 टेस्ट और थाईलैंड पहुंचने पर हुए टेस्ट में नेगेटिव आए थे। भारतीय टीम में ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत, सौरभ वर्मा, सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी, चिराग शेट्टी और अश्विनी पोनप्पा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इस टूर्नामेंट में भारत ने विजयी शुरुआत की जब सात्विक और अश्विनी की मिश्रित युगल जोड़ी ने हाफिज फजल और ग्लोरिया विदजाजा की इंडोनेशिया की जोड़ी को 21-11, 27-29, 21-16 से हराया।

नाक से बहते खून के साथ किदांबी श्रीकांत ने आयोजकों पर लगाए गंभीर

संबंधित खबरें